हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 27, 2021, 10:13 PM IST

ETV Bharat / state

फतेहाबाद में कोरोना की लहर तेज, 19 छात्र-छात्राएं सहित स्कूल स्टाफ मिला संक्रमित

फतेहाबाद में कोरोना के 37 नए मामले सामने आए हैं, जिसमें जिले भर के 19 छात्र-छात्राएं और स्कूल स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. फतेहाबाद में फिलहाल कोरोना के 233 एक्टिव केस है.

फतेहाबाद में कोरोना के 37 नए मामले आए सामने
फतेहाबाद में कोरोना के 37 नए मामले आए सामने

फतेहाबाद: जिले में कोरोना ना केवल लगातार बढ़ रहा है बल्कि लगातार निजी और सरकारी स्कूलों के बच्चों को भी अपना निशाना बना रहा है. फतेहाबाद में कोरोना की ताजा रिपोर्ट में जिले में 37 नए केस सामने आए हैं. जिनमें जिले भर के कई स्कूलों के 19 छात्र-छात्राएं व कई स्टाफ कर्मी शामिल है.

ये भी पढ़ें-होली के जश्न पर कोरोना का ग्रहण! अब सार्वजनिक समारोह पर गुरुग्राम प्रशासन का प्रतिबंध

फतेहाबाद के शक्तिनगर में 35 वर्षीय व्यक्ति, रतिया चुंगी से 27 वर्षीय महिला, ठाकर बस्ती में 60 वर्षीय महिला, जाखल में 14 वर्षीय छात्रा, 40 वर्षीय व्यक्ति, 40 वर्षीय महिला, गांव चांदपुरा में दो व्यक्ति, साधनवास गांव में महिला डीएवी स्कूल जाखल में तीन महिलाएं, सिधानी में 24 वर्षीय युवती, रतिया के सरकारी स्कूल से 12 वर्षीय छात्र, सरकारी लड़कों के स्कूल से 14 वर्षीय तीन छात्र, अजीत नगर स्कूल से 44 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिला है.

फतेहाबाद स्वास्थ्य विभाग की उप सिविल सर्जन डॉ. सुनीता सोखी ने बताया कि फतेहाबाद में कोरोना के 233 एक्टिव केस हैं. वहीं स्वास्थ्य विभाग के द्वारा कोरोना के बढ रहे मामलों को लेकर सतर्कता बरती जा रही है और सैंपलिंग भी बढ़ा दी गई है.

ये भी पढ़ें-होली खेलने पर बैन लगने से दुकानदारों में नाराजगी, सरकार से पूछा- एक महीने पहले क्यों नहीं लगाया बैन

ABOUT THE AUTHOR

...view details