हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 19, 2020, 9:10 AM IST

Updated : Mar 19, 2020, 9:20 AM IST

ETV Bharat / state

टोहाना में गैस एजेंसी के कर्मचारी से लाखों की लूट

जाखल में बंदूक की नोक पर गैस एजेंसी के एक कर्मचारी से 2 लाख 60 हज़ार रुपये की लूट का मामला सामने आया है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुट गई है.

loot in tohana
loot in tohana

फतेहाबाद: टोहाना के जाखल में इंडियन गैस सर्विस में कार्यरत एक कर्मचारी से माडल टाउन के नजदीक मोटरसाइकिल सवार दो युवकों द्वारा बंदूक की नोक पर लाखों रुपये की लूट की गई है.

मामले की सूचना मिलने पर जाखल थाना प्रभारी अवतार सिंह व डीएसपी उमेद सिंह मौके पर पहुंचे. इस दौरान पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं ताकि आरोपियों को काबू किया जा सके. पॉश इलाके में हुई लूट की वारदात से लोगों में डर का माहौल है और पुलिस से शीघ्र कार्रवाई की मांग की है.

टोहाना में गैस एजेंसी के कर्मचारी से लाखों की लूट.

ये भी पढ़िए:कोरोना वायरस का हरियाणा में क्या है असर? जानें पल-पल की अपडेट

एजेंसी कर्मचारी सुरजीत सिंह उर्फ गोगी ने बताया कि वह रोजाना की तरह गैंस एजेंसी से रुपये लेकर एजेंसी मालिक को देने के लिए जा रहा था. उसने बताया कि उसके बैग में 2 लाख 60 हजार रुपये थे.

मार्केट कमेटी कार्यालय के नजदीक मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उससे रुपये वाली बैग छीनने की कोशिश की लेकिन वो कामयाब नहीं हो सके तो उसकी मोटरसाइकल को नीचे गिरा दिया और रुपये छीनने का प्रयास करने लगे.

उसने बताया कि एक युवक ने रिवॉल्वर निकाल कर उसे डरा कर उससे रुपयों वाला बैग छीना और फरार हो गए. सुरजीत सिंह ने बताया कि कुछ दूरी तक उनका पीछा भी किया लेकिन वो निकल जाने में कामयाब हो गए.

डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि जैसे ही उनको मामले की जानकारी मिली तो वे स्वंय व जाखल थाना प्रभारी मौके पर पंहुच गए. मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि अलग-अलग जगहों से सीसीटीवी फुटेज देखकर आगामी कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए:CORONA EFFECT: हरियाणा में सभी परीक्षाएं 31 मार्च तक स्थगित

Last Updated : Mar 19, 2020, 9:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details