हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

17 साल के छात्र ने 9 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, केस दर्ज

हरियाणा के फतेहाबाद से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक 17 साल के छात्र ने अपने ही स्कूल की 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

By

Published : Aug 11, 2019, 2:21 PM IST

मासूम के साथ दुष्कर्म

फतेहाबाद:जिले के एक स्कूल में 17 साल के स्टूडेंट ने अपने ही स्कूल की 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. नाबालिग छात्र पर आरोप है कि वो अपने बाइक से बच्ची को घर ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया फिर पीड़ित बच्ची को उसके घर छोड़ आया. जिसके बाद बच्ची जब दो तीन दिनों तक बच्ची ने स्कूल नहीं गई, तो मां ने दबाव बनाकर वजह पूछा, तो बच्ची ने सारी बात बताई. जिसके बाद पीड़िता की मां ने महिला थाना में शिकायत दर्ज करवाई.

मासूम के साथ दुष्कर्म

नाबालिग छात्र के खिलाफ केस दर्ज
महिला थाने की एसएचओ शीला देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि 9 साल की बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच शुरू कर दी गई है. महिला थाना एसएचओ ने बताया कि पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवा लिया गया है और कोर्ट में बच्ची के 164 के बयान भी दर्ज करवा दिए गए हैं.

बच्ची को बनाया हवस का शिकार
पीड़िता की मां ने बताया कि उनका परिवार और आरोपी नाबालिग लड़के का परिवार किराए के मकान में इकट्ठे रहते थे और इसके बाद छात्रा का परिवार दूसरी जगह शिफ्ट हो गया था. जान-पहचान होने की वजह से आरोपी युवक कई बार छात्रा को अपने साथ ले जाता था और एक दिन इसी जान पहचान का फायदा उठाकर आरोपी छात्र स्कूल से छात्रा को बाइक पर अपने घर ले गया और घर ले जाकर बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया. महिला थाना एसएचओ ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और पूरी घटना की तफ्तीश शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details