हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 2, 2020, 7:50 PM IST

ETV Bharat / state

टोहाना में दिल्ली के निजामुद्दीन से लौटे 11 जमातियों को प्रशासन ने किया क्वारंटीन

टोहाना में दिल्ली के निजामद्दीन से आए 11 जमात के लोगों को जिला प्रशासन ने क्वारंटीन किया गया है. पुलिस अभी ये जानकारी जुटा रही है कि ये 11 लोग निजामुद्दीन से आए थे या नही.

11 Jamati Quarantine who returned from Delhi Nizamuddin in Tohana
11 Jamati Quarantine who returned from Delhi Nizamuddin in Tohana

फतेहाबाद: टोहाना में दिल्ली के निजामद्दीन से आए 11 जमात के लोगों को जिला प्रशासन ने क्वारंटीन किया गया है. इस बारे में टोहाना डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले सभी जानकारी एकत्रित कर लिया है.

उन्होंने बताया कि अभी तक कोई अन्य मामला सामने नहीं आया है. बता दें कि टोहाना रामभवन में पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा 11 जमाती को क्वॉरेंटाइन किया गया है. इस बारे में जानकारी प्राप्त हुई थी कि ये दिल्ली से आए है जिसक बाद पुलिस विभाग ने इनके सारी जानकारी जुटाई कि ये किस दिन, कहां से टोहना पहुंचे और टोहाना में किस-किस स्थान पर गए थे.

ये भी जानें- कोरोना से जीवन का न्यूनतम नुकसान सुनिश्चित करना देश का साझा लक्ष्य : मोदी

डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि अब तक कि जानकारी के अनुसार इनका संबंध निजामुद्दीन से तो नहीं लग रहा है, लेकिन इन सभी का हेल्थचेकअप किया जा रहा है. पुलिस इन लोगों से पूछताछ भी कर रही है.

बताया जा रहा है कि 23 मार्च को दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में शामिल हुए लगभग 1500 लोगों को उनके राज्यों में भेजा गया था. हालांकि, ये स्पष्ट नहीं है कि उनमें से कितने कोरोना वायरस से संक्रमित थे. दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में तबलीगी जमात के लोगों ने एक धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया. इसमें शामिल हुए कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details