हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अजरौंदा मेट्रो पर आत्महत्या में बड़ा खुलासा, ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप

शनिवार को फरीदाबाद के अजरौंदा मेट्रो स्टेशन पर एक विवाहिता ने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली थी. अब युवती के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज मांगने के आरोप लगाए हैं.

By

Published : May 19, 2019, 8:42 PM IST

नीलम मेट्रो स्टेशन, फरीदाबाद

फरीदाबाद: शनिवार को शहर के अजरौंदा मेट्रो स्टेशन से एक बेहद दुखद खबर सामने आई. जहां एक विवाहिता और पेशे से वकील बहु ने मेट्रो के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के तुरंत बाद लड़की के परिजनों ने पुलिस में उसके पति, सास, ससुर सहित परिवार के कुल 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

बता दें कि मृतक प्रीति की शादी 10 जुलाई 2016 में फरीदाबाद के रहने वाले अरुण से हुई थी. अरुण अपने पिता के साथ बिजनेस में सहयोग करता था. फिलहाल प्रीति के पिता ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने प्रीति की शादी में 50 लाख से ज्यादा का खर्च किया और अपनी हैसियत से ज्यादा दान दहेज भी दिया था.

क्लिक कर देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि शादी के बाद से ही उसका पति और ससुराल वाले बार-बार और दहेज की मांग करते थे और उनकी बेटी को मानसिक रूप से प्रताड़ित और फिजिकली टॉर्चर करते थे. जिसके चलते उनकी बेटी काफी परेशान रहती थी और एक दो बार उनका सामाजिक फैसला भी हुआ था, लेकिन उनके ससुराल वाले अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और उनसे परेशान और मजबूर होकर उनकी बेटी ने मेट्रो के सामने कूद कर जान दे दी.

फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. बता दें कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है और आगामी कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details