हरियाणा

haryana

बल्लभगढ़ से अवैध शराब का वीडियो आया सामने, वीडियो में महिला कर रही धड़ल्ले से बिक्री

By

Published : Aug 18, 2020, 3:44 PM IST

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में एक अवैध शराब बेचने का वीडियो सामने आया है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक महिला घर से धड़ल्ले से शराब की बिक्री कर रही है.

Video of illegal liquor came out from Ballabhgarh
Video of illegal liquor came out from Ballabhgarh

फरीदाबाद: आए दिन प्रदेश में नशे को लेकर पुलिस गिरफ्तारी कर रही है और भारी मात्रा में अवैध शराब को बरामद भी कर रही है. कई जिलों में अवैध शराब को रोकने के लिए पुलिस विभाग ने अभियान भी चलाया हुआ है. इस अवैध शराब बिक्री का धंधा जोरों पर है, जिससे हरियाणा सरकार को काफी नुकसान हो रहा है.

बता दें कि पूरे हरियाणा में अवैध शराब की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है. इस बिक्री से प्रदेश सरकार को करोड़ों रुपये के राजस्व का नुकसान हो रहा है. फरीदाबाद के बल्लभगढ़ से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला किसी व्यक्ति को अवैध रूप शराब बेच रही है. महिला के हाथ में शराब और पैसे दोनों ही दिखाई दे रहे हैं.

बल्लभगढ़ से अवैध शराब का वीडियो आया सामने, देखें वीडियो

ये वीडियो सुभाष कॉलोनी की बताई जा रही है, जहां महिलाएं घर से खुलेआम शराब बेच रही है और पुलिस इस गौरखधंधे को रोकने में नाकाम साबित हो रही है. बता दें कि वीडियो में महिला अकेली नहीं है जो इस कॉलोनी में धड़ल्ले से अवैध शराब बेच रही है. इसी तरह का नजारा इस सुभाष कॉलोनी के साथ-साथ कई और कॉलोनियों में भी देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह की मौत के गवाहों को जान का खतरा- भाई नीरज बबलू का दावा

पुलिस प्रवक्ता एसीपी धारणा यादव से जब इस पूरे मामले को लेकर बात की थी गई तो उन्होंने कहा कि समय-समय पर फरीदाबाद पुलिस अवैध शराब और जुए सट्टे का कारोबार कर रहे लोगों के ऊपर सख्त कारवाई कर रही है और आगे भी उनके संज्ञान में जो भी मामला आएगा, उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details