हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में जलभराव के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन, शिकायत के बाद भी नहीं हो रही सुनवाई

By

Published : Nov 13, 2022, 3:27 PM IST

फरीदाबाद में जलभराव (Waterlogging in Faridabad) होने से परेशान लोगों ने स्थानीय विधायक के खिलाफ नारेबाजी की. लोगों का कहना है कि सड़कों में गंदा पानी जमा होने से आने-जाने में समस्या आ रही है. साथ ही गंदा पानी जमा होने से बीमारियों के फैलने का खतरा भी बना हुआ है.

Waterlogging in Faridabad
Waterlogging in Faridabad

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में जलभराव (Waterlogging in Faridabad) होने से लोगों को आने-जाने में भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. लोगों का कहना है कि गंदा पानी सड़कों में बह रहा है जिससे आवाजाही करने में मुश्किलें आ रही हैं. वहीं उन्होंने कहा कि इस बात शिकायत उन्होंने कई बार जिम्मेदार लोगों से कही लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है.

गंदा पानी जमा होने से आवाजाही में परेशानी

फरीदाबाद के एनआईटी विधानसभा में लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं. वार्ड नंबर-5 का आलम यह है कि गंदे पानी के जलभराव से परेशान लोग अब स्थानीय विधायक के खिलाफ नारेबाजी भी करने ( Protest against MLA in Faridabad) लगे हैं. फरीदाबाद के एनआईटी विधानसभा के वार्ड नंबर-5 सरकारी स्कूल और पार्कों में भी गंदा पानी भरा हुआ है.

फरीदाबाद में जलभराव

यह भी पढ़ें-स्मार्ट सिटी की डर्टी तस्वीर: फरीदाबाद में गंदगी का ढेर, आवारा पशुओं का आतंक, राहगीर परेशान

स्कूल में पढ़ने जाने वाले बच्चों को भी गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ता है. पिछले कई दिनों से गंदा पानी यहां पर इसी तरह से जमा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार शिकायत की गई लेकिन बावजूद इसके उनकी समस्या का कोई हल नहीं हो रहा. परेशान लोगों ने विधायक नीरज शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी (Protest against MLA in Haryana) की.

स्कूल में जमा गंदा पानी

स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर ऐसे ही सड़कों पर गंदा पानी भरा रहा तो क्षेत्र में बीमारियां भी पसरने लगेंगी. साथ ही डेंगू, मलेरिया के फैलने का भी खतरा बना हुआ (Road full of Dirty water in Faridabad) है. उन्होंने कहा कि शिकायत के बाद भी समस्या का समाधान नहीं किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details