हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

विकास चौधरी की हत्या पर कांग्रेसी नेताओं में 'उबाल', सुरजेवाला बोले-प्रदेश में गुंडाराज

गुरुवार की सुबह हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी की दिन दहाड़े 8-10 गोलियां मारकर हत्या कर दी गई. इस सनसनीखेज घटना से कांग्रेस में आक्रोश है. पूरी वारदात के बाद रणदीप सुरजेवाला, अशोक तंवर समेत कई कांग्रेसी नेताओं ने मनोहर लाल सरकार पर हमला बोला.

By

Published : Jun 27, 2019, 11:39 AM IST

Updated : Jun 27, 2019, 3:11 PM IST

(फाइल फोटो)

फरीदाबाद: गुरुवार सुबह कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी पर दिनदहाड़े कई राउंड फायरिंग की गई. सेक्टर-9 में हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी. विकास को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई.

कांग्रेस प्रवक्ता की हत्या के बाद कांग्रेसी नेता अवतार सिंह भड़ाना ने ट्वीट कर भाजपा सरकार को घेरा है. भड़ाना ने ट्वीट कर लिखा है कि फरीदाबाद में हरियाणा प्रदेश के कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है और खट्टर सरकार चैन की बंसी बजा रहे हैं

वहीं रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा है कि फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता और नेता विकास चौधरी की दिन-दहाड़े गोली मार कर हत्या की खबर अत्यंत दु:खद है.

सुरजेवाला ने अगले ही ट्वीट में भाजपा को घेरते हुए लिखा कि भाजपा राज में प्रदेश गुंडाराज और संगठित अपराध का गढ़ बन गया है. कानून व्य्वस्था तार-तार हो चुकी है, गुंडे-बदमाशों और अराजक तत्वों का बोल बाला है. इस माहौल की दोषी सिर्फ खट्टर सरकार ही है. साथ ही कहा कि विकास चौधरी पर हमले की निष्पक्ष जांच हो और भाजपा सरकार आरोपियों को क़ानूनी सज़ा दिलवाए.

विकास चौधरी की हत्या पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है.

वहीं अशोक तंवर मौके पर पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने विकास चौधरी की हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग की.

क्लिक कर देखें वीडियो

कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्नोई ने विकास चौधरी की हत्या पर शोक जताया है. साथ ही उन्होंने खट्टर सरकार को तुरंत एक्शन लेने के लिए कहा है.

पू्र्व मुख्यमंत्री भूुपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या पर ट्वीट कर लिखा है कि प्रदेश में अब कोई भी सुरक्षित नहीं है.

पूर्व सांसद और कांग्रेसी नेता दीपेंद्र हुड्डा ने विकास चौधरी की हत्या पर हरियाणा सरकार को घेरते हुए लिखा है कि प्रदेश में जंगलराज की स्थिति कायम है.

Last Updated : Jun 27, 2019, 3:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details