हरियाणा

haryana

निकिता हत्याकांड में बचाव पक्ष ने पेश किए दो गवाह, 22 मार्च को होगी अगली सुनवाई

By

Published : Mar 16, 2021, 11:39 AM IST

बचाप पक्ष के वकील अनीस खान ने बताया कि डिफेंस की ओर से कोर्ट में दो गवाह सोना निवासी बीर सिंह और बल्लभगढ़ निवासी शौकतअली पेश हुए थे. दोनों गवाहों ने कोर्ट को बताया कि तौसीफ उनके पास अक्सर आते जाते थे. लेकिन कोई कार इस्तेमाल नहीं करते थे.

two-witnesses-presented-by-the-defense-in-the-nikita-murder-case
निकिता हत्याकांड में बचाव पक्ष ने पेश किए दो गवाह, 22 मार्च को होगी अगली सुनवाई

फरीदाबाद:मंगलवार को निकिता तोमर हत्याकांड में बचाव पक्ष की ओर से दो गवाह कोर्ट में पेश हुए. कोर्ट के सामने दोनों आरोपियों ने अपने बयान दर्ज करवाए. गवाहों ने कोर्ट को बताया कि पुलिस जिस दिन और समय वारदात को अंजाम देने की बात कह रही है उस समय मुख्य आरोपी तौसीफ सोहना में मौजूद था. अब इस केस की अगली सुनवाई 22 मार्च को होगाी.

बचाप पक्ष के वकील अनीस खान ने बताया कि डिफेंस की ओर से कोर्ट में दो गवाह सोना निवासी बीर सिंह और बल्लभगढ़ निवासी शौकतअली पेश हुए थे. दोनों गवाहों ने कोर्ट को बताया कि तौसीफ उनके पास अक्सर आते जाते थे. लेकिन कोई कार प्रयोग नहीं करते थे. गवाहों का कहना है की तौसीफ की सगी बहन फरीदाबाद में रहती है. और भी रिश्तेदार रहते हैं. ऐसे में उनका आना लगा लगा रहता है. पुलिस जो तौसीफ की लोकेशन ट्रेस होने की बात कह रही है वह ठीक नहीं है.

ये भी पढ़ेंःदरिंदगी का शिकार हो रही महिलाएं, पानीपत में दो घंटों में सामने आए 4 रेप केस

खान ने बताया कि गवाह वीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने 26 अक्टूबर 2020 को जिस वक्त वारदात का समय बता रही है, उस वक्त तौसीफ सोहना में उनके साथ मौजूद था. फिलहाल कोर्ट ने दोनों के बयान दर्ज करा सुनवाई की अगली डेट 22 मार्च तय की है.

ये भी पढ़ेंः पलवल:अपहरण कर युवती से रेप मामले में आरोपी को एक दिन की पुलिस रिमांड

क्या है पूरा मामला

घटना 26 अक्टूबर 2020 की है. मेवात से कांग्रेस के विधायक आफताब अहमद के भतीजे तौसीफ ने कॉलेज से परीक्षा देकर निकल रही निकिता तोमर का अपहरण करने की कोशिश की. नाकाम होने पर तमंचा निकालकर निकिता को गोली मार दी. घटना में निकिता की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात में तौसिफ का साथी रेहान भी शामिल था.

ये भी पढ़ेंःपलवल पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details