हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबाद प्रशासन की नशे पर नकेल! हीरोइन, अफीम, गांजा समेत करीब एक हजार किलो जब्त ड्रग्स किए नष्ट

फरीदाबाद पुलिस की ओर से पकड़े गए मादक पदार्थों को गुरुवार को पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा की निगरानी में नष्ट (drugs destroyed by faridabad police) कर दिया गया है. इन मादक पदार्थों की कीमत दो करोड़ बताई जा रही हैं.

By

Published : Jan 20, 2022, 2:52 PM IST

फरीदाबाद में 1000 किलो ड्रग्स किये नष्ट
फरीदाबाद पुलिस ने किये मादक पदार्थ नष्ट

फरीदाबाद: जिला पुलिस द्वारा पकड़े गए मादक पदार्थों को गुरुवार को पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा की निगरानी में नष्ट कर (drugs destroyed by faridabad police) दिया गया. पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा ने बताया कि ये सभी मादक पदार्थ 130 थानों के केसों में पकड़े गए है, ये सभी मादक पदार्थ करीब 1000 किलो के है जिनकी कीमत दो करोड़ बताई जा रही हैं. जिन्हें आज नष्ट किया गया.

पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा ने बताया कि ये पकड़े गए मादक पदार्थ एक हजार किलो के करीब है. यह सभी मादक पदार्थ 130 जीआरपी थानों के केसों में पकड़े गए है. इन सभी मादक पदार्थों को नष्ट करने के लिए कोर्ट से परमिशन की जाती हैं. कमिश्नर विकास अरोड़ा जानकारी दी की इन सभी मादक पदार्थों नष्ट लिए लिए NDPS कमेटी टीम गठित की गयी उसी के अंतर्गत इसे नष्ट किया गया हैं.

ये पढ़ें-पुणे में अपहृत बच्चे को पुलिस ने ढूंढा, छह दिनों से था लापता

इन सभी मादक पदार्थों में सबसे ज्यादा गांजा, हीरोइन, अफीम मात्रा ज्यादा हैं, पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा कहा की ये सभी मादक पदार्थ दूसरे राज्यों से लाए जाते हैं. इसलिए अब पुलिस दूसरे राज्य की पुलिस के साथ मिलकर वहां के ड्रग्स तस्कर को पकड़ने का काम रही है हैं. पुलिस की ओर से पकडे गए इन मादक पदार्थों की कीमत दो करोड़ हैं

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details