हरियाणा

haryana

निकिता हत्याकांड: पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों की हुई गवाही, बोले- शरीर के आर-पार हो गई थी गोली

By

Published : Feb 2, 2021, 9:20 AM IST

निकिता हत्याकांड में डॉक्टरों ने कोर्ट में अपने बयान दर्ज करवाए हैं. आरोपियों की मोबाइल लोकेशन ट्रेस करने वाले पुलिसकर्मी की गवाही हुई.

testimony-of-doctors-doing-postmortem-in-nikita-murder-case
testimony-of-doctors-doing-postmortem-in-nikita-murder-case

फरीदाबाद: चर्चित निकिता तोमर हत्याकांड में डॉक्टरों ने कोर्ट में अपने बयान दर्ज करवाए हैं. सरताज बासवाना की कोर्ट में चल रही सुनवाई में पोस्टमार्टम करने वाले बीके अस्पताल के दो डॉक्टरों और आरोपियों की मोबाइल लोकेशन ट्रेस करने वाले पुलिसकर्मी की गवाही हुई.

निकिता हत्याकांड में डॉक्टरों की हुई गवाही

रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टरों ने कोर्ट को बताया कि निकिता तोमर को नजदीक से गोली मारी गई थी. डॉक्टरों ने कोर्ट में बताया कि गोली निकिता के आरपार हो गई थी. इस केस को लेकर आज मंगलवार को भी सुनवाई होगी. डॉक्टरों ने कोर्ट को बताया कि निकिता तोमर के शरीर में एक गोली लगी थी. गोली नजदीक से मारे जाने के कारण आरपार हो गई थी.

पीड़ित पक्ष के वकील और निकिता तोमर के मामा एदल सिंह रावत ने बताया कि सोमवार को तीन गवाहों ने अपना बयान दर्ज कराया है. कोर्ट में बीके अस्पताल में कार्यरत और निकिता के शव का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर मनीष दयाल और डॉ.मोनिका ने अपने बयान दर्ज कराए है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा के इन 7 जिलों में इंटरनेट सेवा बहाल, अब 7 जिलों में है रोक

ये है निकिता हत्याकांड

बता दें कि पिछले साल 26 अक्टूबर को निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जब ये वारदात हुई तब निकिता कॉलेज से अपना पेपर देकर गेट के बाहर निकली थी. इस मामले में पुलिस ने निकिता हत्याकांड के आरोपी तौसीफ और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया था. लव जिहाद का मामला होने के चलते काफी दिनों तक निकिता के इंसाफ को लेकर जन आक्रोश भी देखने को मिला था. सरकार की तरफ से मामले का जल्द निपटारा करने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला ट्रांसफर कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details