हरियाणा

haryana

सूरजकुंड मेलाः कलाकारों ने हरियाणवी गीतों पर डांस से बांधा समां

By

Published : Feb 11, 2020, 9:36 AM IST

फरीदाबाद के सूरजकुंड में चल रहे 34वें अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेले में हरियाणवी कलाकारों ने समां बांध दिया. कलाकारों ने हरियाणवी वेशभूषा में हरियाणवी गानों पर प्रस्तुति दी और मौजूद दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया. पढ़िए पूरी खबर...

Surajkund Mela
Surajkund Mela

फरीदाबादः सूरजकुंड में चल रहे 34 वें अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेले में मुख्य चौपाल पर दिए गए कार्यक्रमों में हरियाणा के कलाकारों की धूम रही हरियाणा के कलाकारों ने हरियाणवी गीतों पर जमकर नृत्य किया और लोगों का मनोरंजन किया.

हरियाणवी संस्कृति की दिखी झलक
सूरजकुंड मेले में जहां हरियाणा अपनी वेशभूषा के लिए जाना जाता है, वहीं हरियाणवी गीतों पर कलाकारों का नृत्य दर्शकों का मन मोह लेता है. कुछ ऐसा ही हुआ मुख्य चौपाल पर जब हरियाणा के कलाकारों ने अपनी पूरी वेशभूषा के साथ मिलकर हरियाणवी गीतों पर नृत्य किया. हरियाणवी कलाकारों ने 'छोरा मैं हरियाणे का' जैसे दूसरे गीतों पर जमकर नृत्य किया और लोगों का खूब मनोरंजन किया. इस बीच दर्शकों ने भी जमकर तालियां बजाई.

सूरजकुंड मेलाः कलाकारों ने हरियाणवी गीतों पर डांस से बांधा समां

सूरजकुंड मेले में हरियाणवी कलाकारों की धूम
सूरजकुंड मेले में हरियाणा के कलाकारों ने धूम मचाई हुई है. मुख्य चौपाल पर आयोजित हुए सांस्कृतिक कार्यक्रमों में कलाकारों ने हरियाणा को बेहतर साबित किया, हरियाणा के कलाकारों ने पूर्ण वेशभूषा के साथ मिलकर हरियाणवी गीतों पर नृत्य किया.

ये भी पढ़ेंः- अनूठी पहल से सुर्खियों में बना शादी का ये कार्ड, हर कोई कर रहा है तारीफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details