हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अवतार सिंह भड़ाना पर निकली ललित नागर समर्थकों की भड़ास, बोले- 'भड़ाना तो गयो'

फरीदाबाद लोकसभा सीट से तिगांव विधायक ललित नागर का टिकट कटने के बाद उनके समर्थकों में खासा रोष देखा जा रहा है. समर्थकों की माने तो ये फैसला कांग्रेस पर भारी पड़ सकता है.

By

Published : Apr 22, 2019, 12:59 PM IST

Updated : Apr 22, 2019, 1:12 PM IST

भड़ाना पर निकली ललित नागर समर्थकों की  भड़ास

फरीदाबाद: फरीदाबाद लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने बड़ा उलटफेर किया है. कांग्रेस ने ललित नागर का टिकट काटकर उनकी जगह अवतार सिंह भड़ाना को चुनावी मैदान में उतारा है. ऐसे में ललित नागर के समर्थकों में काफी रोष देखने को मिल रहा है.

ललित नागर के समर्थकों में रोष

ललित नागर के नामांकन की तैयारियां जोरों पर थी. कार्यकर्ता उत्साह से भरे थे. खुद पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ललित नागर का नामांकन भराने आने वाले थे, लेकिन सभी तैयारियों पर पानी फेरते हुए कांग्रेस ने अवतार सिंह भड़ाना को टिकट थामा दिया. ऐसा करने के बाद ललित नागर तो कांग्रेस का समर्थन करने की बात कहने लगे, वहीं उनके कार्यकर्ताओं में रोष साफ देखा जा रहा है.

कार्यकर्ताओं में रोष
ललित नागर के कार्यकर्ता कांग्रेस ने नाखुश हैं. वो पार्टी के इस फैसले को गलत बता रहे हैं. कार्यकर्ताओं की माने तो ललित नागर साफ छवि के नेता हैं. कार्यकर्ताओं का कहना है कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की जनता उनके साथ है. ऐसे में भड़ाना को टिकट देकर कांग्रेस ने गलत फैसला किया है. इस फैसले से पार्टी को नुकसान हो सकता है.

Last Updated : Apr 22, 2019, 1:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details