हरियाणा

haryana

पीएम मोदी की रैली में 3 हजार पुलिसकर्मी होंगे तैनात, जानें कैसी है तैयारी

By

Published : Oct 12, 2019, 7:00 PM IST

बल्लभगढ़ के सेक्टर-61 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर पुलिस ने तैयारी शुरू कर दी है. पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारियों ने रैली में सुरक्षा के लिहाज से पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगा दी है.

बल्लभगढ़ में पीएम मोदी की रैली

फरीदाबाद: हरियाणा विधानसभा चुनाव के रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एंट्री होने वाली है. प्रधानमंत्री मोदी 14 अक्टूबर को बल्लभगढ़ में एक विशाल रैली को संबोधित करने वाले हैं. इस विधानसभा चुनाव में मोदी अपनी रैलियों की शुरुआत बल्लभगढ़ से करने जा रहे हैं.

पीएम की रैली को लेकर प्रशासन अलर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर जहां बीजेपी ने जोरों शोरों से तैयारियां की हैं, वहीं सुरक्षा के लिहाज से प्रशासन ने भी कमर कस ली है. प्रधानमंत्री मोदी की रैली बल्लभगढ़ के ट्रांसपोर्ट नगर सेक्टर 61 में होगी. पीएम की रैली को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट दिखाई दे रहा है.

बल्लभगढ़ में पीएम मोदी की रैली, 3 हजार पुलिसकर्मी करेंगे सुरक्षा

ये भी पढ़ें-हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी का कार्यक्रम तय, जानिए कब-कहां करेंगे रैली

3 हजार पुलिसकर्मियों की लगी ड्यूटी

पीएम मोदी की रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए एसपीजी (स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप) के अधिकारी भी लगातार अपनी नजर बनाए हुए हैं. पुख्ता सुरक्षा चक्र तैयार करने के लिए पुलिस विभाग ने कम से कम 3000 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी रैली स्थल पर लगाई है.

प्रधानमंत्री मोदी की इस रैली में सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम किए जाएंगे. रैली के लिए हर रैंक के पुलिस अधिकारी ड्यूटी लगाई गई है. साथ ही हरियाणा पुलिस ने पीएम की रैली के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं.

कब और कहां होगी पीएम मोदी की रैली?

  • 14 अक्टूबर को बल्लभगढ़ में होगी पीएम की पहली रैली
  • 15 अक्टूबर को कुरुक्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूसरी रैली
  • 15 अक्टूबर को ही चरखी दादरी में पीएम की तीसरी रैली
  • 18 अक्टूबर को हिसार में पीएम मोदी की चौथी रैली

ABOUT THE AUTHOR

...view details