हरियाणा

haryana

महिला ने म्यूजिक टीचर पर लगाया रेप का आरोप, बोली- अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

By

Published : Feb 26, 2022, 4:42 PM IST

फरीदाबाद में महिला से बलात्कार (Woman raped in Faridabad) करने का मामला सामने आया था. इस मामले में महिला थाना पुलिस ने एक म्यूजिक टीचर को किया गिरफ्तार किया.

Rape accused arrested in Faridabad
Rape accused arrested in Faridabad

फरीदाबाद:जिले की महिला पुलिस ने महिला की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने और बलात्कार (Woman raped in Faridabad) के मामले में एक म्यूजिक टीचर को गिरफ्तार किया है. म्यूजिक टीचर महिला के घर जाकर म्यूजिक सिखाता था. महिला की लिखित शिकायत पर फरीदाबाद महिला पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को जिला न्यायालय में पेश किया. जहां से आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है. महिला थाना एसएचओ माया को दी गई शिकायत के मुताबिक आरोपी महिला के घर जाकर म्यूजिक सीखता था. इस दौरान घर पर महिला का पति नहीं होता था. म्यूजिक सिखाने के बहाने म्यूजिक टीचर ने महिला की अश्लील वीडियो और फोटो ले ली. म्यूजिक टीचर ने क्लास के बाद महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. इसे वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप किया.

म्यूजिक टीचर ने उसकी एक सहेली को उसके वीडियो और फोटो भी भेज दिए. महिला काफी डरी और सहमी हुई थी लेकिन पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग भी की गई है. एसएचओ माया ने बताया कि म्यूजिक टीचर को पकड़ना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बनता जा रहा था. क्योकि म्यूजिक टीचर केवल आधे घंटे के लिए ही फरीदाबाद आता था. उसके बाद चला जाता था. महिला पुलिस ने आरोपी का मोबाइल नंबर ट्रैकिंग पर लगा रखा था.

ये भी पढ़ें- महिला का ससुराल वालों पर आरोप- देवर ने की रेप की कोशिश, बाथरूम में नहाते हुए देखता था ससुर

मोबाइल ट्रैकिंग के आधार पर ही आरोपी को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया. पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी के फ़ोन से कई महिलाओं के अश्लील वीडियो, फोटो और मोबाइल नंबर मिले है. महिला पुलिस को शक है कि आरोपी ने कई महिलाओं के साथ बलात्कार और ब्लैकमेल किया होगा. पुलिस ने आरोपी को जिला न्यायालय में पेश किया. जहां से आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details