हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 26, 2020, 8:35 PM IST

ETV Bharat / state

फरीदाबाद: पीटीआई अध्यापकों ने नौकरी की मांग को लेकर किया मूलचंद शर्मा के कार्यालय का घेराव

फरीदाबाद में पीटीआई अध्यापकों ने शनिवार को कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के कार्यालय का घेराव कर दिया. कैबिनेट मंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वो इस मुद्दे को सीएम के सामने उठाकर इसका समाधान कराने की कोशिश करेंगे.

pti teachers protest in faridabad
फरीदाबाद में पीटीआई अध्यापकों ने नौकरी की मांग को लेकर किया मूलचंद शर्मा के कार्यालय का घेराव

फरीदाबाद:नौकरी बहाली की मांग को लेकर पीटीआई अध्यापकों का प्रदर्शन लगातार जारी है. इसी कड़ी में फरीदाबाद में शनिवार को पीटीआई अध्यापकों ने सर्व कर्मचारी संघ के साथ मिलकर कैबीनेट मंत्री मूचलंद शर्मा के कार्यालय का घेराव कर दिया और उनसे नौकरी वापस करने की मांग की.

इस दौरान कार्यालय के पास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात था. पीटीआई अध्यापकों के प्रदर्शन को देखते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा उनसे मिलने पहुंचे और उनका ज्ञापन लिया. इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वो इस मसले पर मुख्यमंत्री से मिलकर इसका हल निकालने की कोशिश करेंगे.

फरीदाबाद में पीटीआई अध्यापकों ने नौकरी की मांग को लेकर किया मूलचंद शर्मा के कार्यालय का घेराव

पीटीआई अध्यापकों ने बताया कि उनका प्रदर्शन पिछले तीन महीने से भी ज्यादा समय से चल रहा है. वो अपनी नौकरी बहाली की मांग को लेकर शनिवार को कैबिनेट मंत्री के कार्यालय का घेराव किया. पीटीआई अध्यापकों ने कहा कि मूलचंद शर्मा ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वो इस संबंध में सीएम और बाकी लोगों से मिलकर इसका समाधान निकालने की कोशिश करेंगे.

वहीं मूलचंद शर्मा ने प्रदेश में लगातार हो रहे धरने पर कहा कि ये सरकार लोकतांत्रिक मुल्यों में विश्वास रखती है और सबको अपनी बात रखने के लिए धरना प्रदर्शन की आजादी है. उन्होंने कहा कि पीटीआई अध्यापकों की नौकरी बहाली के लिए वो सीएम से मिलकर समाधान निकालने की कोशिश करेंगे.

वहीं कृषि बिल पर किसानों के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि ये विधेयक किसानों के लिए बेहद लाभकारी है. इससे किसान अपनी फसल का मनचाही बाजार और मनचाहे भाव में बेच सकता है. ये विधेयक किसानों को आर्थिक आजादी देने के लिए लाया गया है.

ये भी पढ़ें:कपास की खरीद को लेकर सीएम और डिप्टी सीएम ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मुलाकात

ABOUT THE AUTHOR

...view details