हरियाणा

haryana

10वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस आज, फरीदाबाद में मतदाताओं को किया गया जागरुक

By

Published : Jan 25, 2020, 5:57 PM IST

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ उपायुक्त यशपाल ने दीप प्रज्वलित करक किया. समारोह में स्कूल और कॉलेज के छात्रों की ओर से सरस्वती वंदना, योगा, नुक्कड़ नाटक और भाषण की प्रस्तुतियां भी दी.

national voter's day in faridabad
10वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस आज

फरीदाबाद: फरीदाबाद प्रशाशन की ओर से 10वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. ये कार्यक्रम सेक्टर-12 के कन्वेंशन हॉल में आयोजित किया गया. जिसमें उपायुक्त यशपाल यादव ने शिरकत की.

इस मौके पर नए मतदाताओं को मतदाता फोटो पहचान पत्र दिए गए और छात्र-छात्राओं की ओर से देशभक्ति से भरे कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए. वहीं उयापुक्त ने अपने संबोधन में पस्थित लोगों को मतदान करने की शपथ दिलवाई.

फरीदाबाद में मतदाताओं को किया गया जागरुक

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर कार्यक्रम
बता दें कि राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ उपायुक्त यशपाल ने दीप प्रज्वलित करक किया. समारोह में स्कूल और कॉलेज के छात्रों की ओर से सरस्वती वंदना, योगा, नुक्कड़ नाटक और भाषण की प्रस्तुतियां भी दी. इस मौके पर वोटर आईडी कार्ड बनवाने और मतदान के बारे में जानकारी दी गई.

ये भी पढ़िए:करनाल: प्रदेश के पहले लालडोरा मुक्त गांव में पहुंचेंगे सीएम और डिप्टी सीएम, ये है कार्यक्रम

उपायुक्त ने की मतदान करने की अपील

इस मौके पर उपायुक्त यशपाल ने कहा लोकतंत्र में सबसे महत्वपूर्ण अधिकार वोट डालने का अधिकार है, इसलिए सभी मतदाताओं को चुनाव में अपना मतदान अवश्य करना चाहिए. साथ ही इसके लिए अन्य मतदाताओं को वोट डालने के लिए प्रेरित भी करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details