हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 17, 2022, 10:56 PM IST

ETV Bharat / state

नौकर के साथ मिलकर अपने ही घर में की 55 लाख की चोरी, तांत्रिक समेत चार आरोपी गिरफ्तार

नौकर के साथ मिलकर अपने ही घर में की 55 लाख की चोरी करने के मामले में फरीदाबाद पुलिस ने तांत्रिक समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

theft in faridabad
theft in faridabad

फरीदाबाद: नौकर के साथ मिलकर घर की बेटी ने ही अपने पिता व ताऊ के अलमारी में रखे हुए 55 लाख की नगदी व सोने के आभूषण के चोरी (theft in faridabad) के मामले में मुख्य आरोपी नौकर व एक तांत्रिक को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है, जबकि घर की ही आरोपी बेटी और एक अन्य महिला को पहले ही गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है.

वहीं मुख्य आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने साढ़े आठ लाख रुपये व एक नई क्रेटा कार बरामद की. मुख्य आरोपी सागर और और तांत्रिक रफीक को बाकी की रिकवरी और मामले में संलिप्त अन्य लोगों के बारे में पूछताछ के लिए रिमांड लेने के लिए पुलिस ने आज अदालत में पेश किया. एनआईटी पांच नंबर थाना की एसएचओ सुनीता ने बताया कि पीड़ित मनोज शर्मा नाम के एक शराब के ठेकेदार है.

जिन्होंने शिकायत दी थी कि बीती 12 नवम्बर को अपने किसी काम के चलते उन्हें किश्त भरनी थी. जिसके चलते उन्होंने अपने एनआईटी पांच नंबर स्थित घर में माता की अलमारी में जब देखा तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि अलमारी में रखे हुए करीब 55 लाख रुपये नकद और आभूषण गायब थे. वहीं जब इस बात की शिकायत पुलिस मिली तो एक टीम का गठन किया गया. जिसके बाद हैरत करने वाली सच्चाई सामने आई.

एसएचओ सुनीता ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि जनता कॉलोनी का रहने वाला सागर नाम का एक युवक जो की पीड़ित के भाई नितिन शर्मा के पास फील्ड का काम करता है, जिसका घर में आना जाना आम बात थी. इसी के चलते उसकी दोस्ती अपने मालिक की बेटी से हो गई थी. इसी के चलते युवक ने दोस्ती का फायदा उठाते हुए लड़की को नीलम-बाटा रोड पर बनी हुई मजार के तांत्रिक के पास ले गया. जिसने लड़की को सम्मोहित कर लाखों रुपये ठग लिए.

ये भी पढ़ें- विजिलेंस की टीम ने 10 हजार की रिश्वत लेते एसआई और महिला एएसआई को गिरफ्तार किया

फिलहाल पुलिस ने आरोपी तांत्रिक रफीक और आरोपी युवक सागर के अलावा मामले में शामिल पीड़ित की ही भतीजी और एक अन्य महिला को हिरासत में लिया गया है. जिनमें से दोनों महिलाओं को पहले ही अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं अब आरोपी सागर को जहां तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है. वहीं तांत्रिक रफीक का दो दिन के रिमांड पर लिया गया है. उन्होंने बताया की 55 लाख रुपये में से फिलहाल आठ लाख 55 हजार नगद रुपये और एक नई क्रेटा गाड़ी रिकवरी की है और तफ्तीश जारी है. जिसमे कईं और लोगों की गिरफ्तारी के अलावा बाकी की रिकवरी हो सकती है. जिसके लिए पुलिस ने सम्बंधित लोगों पर लगातार दबिश देना शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details