हरियाणा

haryana

By

Published : Oct 29, 2020, 10:29 PM IST

Updated : Oct 30, 2020, 6:28 AM IST

ETV Bharat / state

'प्री प्लानिंग से होते हैं लव जिहाद के मामले, ऐसे संगठित अपराध की कमर तोड़ना जरूरी'

बल्लभगढ़ में बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता की गोली मारकर की गई हत्या के मुख्य आरोपी तौसीफ के कांग्रेस कनेक्शन से मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले को लेकर अब बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने हैं.

op dhankar met nikita family
op dhankar met nikita family

फरीदाबाद: गुरुवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने निकिता के परिजनों से मुलाकात की. निकिता के परिजनों को सांत्वना देते हुए ओपी धनखड़ ने कहा कि दोषियों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा.

दरअसल बल्लभगढ़ में बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता की गोली मारकर की गई हत्या के मुख्य आरोपी तौसीफ के कांग्रेस कनेक्शन से मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले को लेकर अब बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने हैं.

लव जिहाद की जांच पर जानें क्या बोल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

ऐसे में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि आरोपी का कांग्रेस के नेताओं से सीधा संबंध है. कांग्रेस को इस मामले पर तो शर्मिंदा होना चाहिए. उन्होंने कहा कि वो परिवार से मिले हैं और परिवार की सिर्फ एक मांग है कि उनको न्याय मिलना चाहिए. ओपी धनखड़ ने कहा कि भाजपा की सरकार की तरफ से मैं उनको भरोसा दिलाता हूं कि उनको अवश्य न्याय मिलेगा.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के राज में अपराधियों के लिए किसी प्रकार की कोई शमा याचना नहीं है. सरकार और प्रशासन परिवार के साथ खड़ा है. लव जिहाद के मामले पर ओपी धनखड़ ने कहा कि ये एक गंभीर मामला है. पूरी सोची समझी साजिश के तहत इस मामले को अंजाम दिया गया है.

ये भी पढ़ें- निकिता हत्याकांड: मुख्य आरोपी तौसीफ ने जेल ट्रांसफर के लिए कोर्ट में डाली अर्जी

ओपी धनखड़ ने कहा कि हरियाणा में इस तरह के और भी मामले हैं. लव जिहाद के मामले प्री प्लानिंग के साथ किए जा रहे हैं. इन पर अंकुश लगाने की आवश्यकता है और ऐसे संगठित अपराध की कमर तोड़ने की जरूरत है.

Last Updated : Oct 30, 2020, 6:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details