हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में कांग्रेस को झटका, सैकड़ों मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने थामा BJP का दामन

By

Published : May 3, 2019, 10:11 AM IST

हरियाणा में कांग्रेस एक और बड़ा झटका लगा है. जहां कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के सैंकड़ों मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली. कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पर अनदेखी के आरोप लगाए हैं.

कार्यकर्ताओं ने थामा BJP का दामन

फरीदाबादः कांग्रेस की नीतियों से नाराज होकर अल्पसंख्यक मोर्चा के सैंकडों मुस्लिम युवा कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो गए. शुक्रवार को बीजेपी उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर के मुख्य चुनाव कार्यालय सेक्टर 28 पहुंचकर कार्यकर्ताओं ने बीजेपी को समर्थन दिया है.

लोकसभा चुनाव इस वक्त पूरे चर्म पर है और सभी दल अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों की संख्या बढ़ाने में जुटे हुए हैं. ऐसे में अगर किसी पार्टी के सैंकड़ों युवा कार्यकर्ता अपनी पार्टी को छोड़कर दूसरी पार्टी से जुड़ जाएं तो उस पार्टी की क्या हालत होगी. ऐसा ही कुछ फरीदाबाद में कांग्रेस के साथ हुआ है. जहां कांग्रेस पार्टी के कुछ नेताओं से आहत होकर कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के सैंकड़ों मुस्लिम युवा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली.

कार्यकर्ताओं ने थामा BJP का दामन

पढ़ेंः लोकसभा चुनावः जानिए कौन-सा नेता कहां करेगा चुनावी प्रचार

वहीं दूसरा कारण ये भी बताया जा रहा है कि डबुआ कॉलोनी में कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के सैंकड़ों मुस्लिम युवा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस उम्मीदवार अवतार सिंह भड़ाना के लिए जनसभा रखी थी. जिसमें कार्यकर्ता इंतजार करते रहे. लेकिन भड़ाना नहीं पहुंचे. जिससे आहत होकर युवाओं ने भाजपा ज्वॉइन की.

पढ़ेंः राजकुमार सैनी का प्रशासन पर आरोप, परमिट होने के बावजूद थमाया गया नोटिस

कार्यकर्ताओं का कहना है कि मुस्लिम कम्युनिटी को कांग्रेस ने वोट जुटाने के लिए ही इस्तेमाल किया है. उनका आरोप है कि उनकी कम्युनिटी दशकों से कांग्रेस के साथ जुड़ी हुई है, लेकिन आज तक कांग्रेस ने उनके लिए कुछ नहीं किया. अब उनका माना है कि बीजेपी नई सोच हैं, इसलिए उनकी मोदी में आस्था है जो कि सबका साथ सबका विकास की राह पर चल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details