हरियाणा

haryana

शिवसेना की नीयत खराब हो गई, उसने लोगों के फैसले का अपमान किया है: कृष्णपाल गुर्जर

By

Published : Nov 25, 2019, 1:09 PM IST

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवसेना की नियत में खोट है. शिवसेना ने लोगों के साथ भद्दा मजाक किया है.

krishanpal gurjar

फरीदाबाद:केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल और कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा उद्योगपतियों की समस्या सुनने के लिए फरीदाबाद पहुंचे. यहां मंत्रियों ने उद्योगपतियों ने की समस्याएं सुनी और उनको दूर करने के आश्वासन दिए. साथ ही राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान पर शिवसेना पर तंज कसा.

'शिवसेना की नीयत में खोट'
मीडिया से बात करने हुए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल ने कहा कि शिवसेना की नीयत में खोट है, शिवसेना ने लोगों का अपमान किया है. बीजेपी लोकतंत्र में विश्वास करती है और निश्चित तौर पर बीजेपी ही सरकार बनाएगी.

बीजेपी मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का बयान, देखें वीडियो

सरकार नहीं बना पाएगी कांग्रेस-एनसीपी
साथ ही गुर्जर ने कहा कि एनसीपी और कांग्रेस को महाराष्ट्र की जनता ने विपक्ष में बैठने का मौका दिया था लेकिन वो जोड़-तोड़ कर सरकार बनाने में जुट गई. ये लोग कभी भी सरकार बनाने में कामयाब नहीं होंगे.

बीजेपी-शिवसेना में दरार
बता दें कि इस बार महाराष्ट्र चुनाव में बीजेपी और शिवसेना ने गठबंधन में चुनाव लड़ा था. वहीं कांग्रेस पार्टी और एनसीपी ने भी गठबंधन कर चुनाव लड़ा था. लेकिन बाद में शिवसेना मुख्यमंत्री बनाने की जिद पर अड़ गई. जिसकी वजह से बीजेपी और शिवसेना में दरार आ गई.

देवेंद्र फडणवीस ने ली सीएम पद की शपथ
बाद में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने मिलकर सरकार बनाने का फैसला किया. 22 तारीख की शाम तीनों पार्टियों में उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाने के नाम पर सहमति बन गई. जिसके बाद 23 तारीख को उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेनी थी. सारे अखबारों की हेडलाइन में उद्धव ठाकरे छाए हुए थे, लेकिन सुबह नजारा कुछ और ही दिखा.

मंगलवार को आएगा फैसला
शनिवार सुबह करीब आठ बजे देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. वहीं एनसीपी ने नेता अजित पवार ने उप मुख्यमंत्री की शपथ ली. जिसके बाद कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना तीनों पार्टी सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई. रविवार को केस की सुनवाई हुई. दलीलें पेश हुईं. इसके बाद सोमवार को कोर्ट में फिर से सुनवाई हुई. इस पूरे मामले पर मंगलवार को कोर्ट अपना फैसाल देगा.

ये भी पढ़ें -महाराष्ट्र में जिस तरह से शपथ ली, उसी तरह से बहुमत भी सिद्ध होगा: मूलचंद शर्मा

वहीं कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने इस मौके पर उद्योगपतियों की समस्याओं को लेकर कहा कि उनके जेहन में फरीदाबाद के विकास का पूरा खाका तैयार है. सड़क, फ्लाईओवर, बाईपास समेत तमाम समस्याओं पर उनकी नजर है और जल्द ही फरीदाबाद विकास की नई ऊंचाइयों को छुएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details