हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबाद: अरावली की पहाड़ियों में मिला नर कंकाल, पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप के यहां था नौकर

गुरुवार को फरीदाबाद की अरावली पहाड़ियों में एक नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नर कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया.

By

Published : Dec 5, 2019, 10:38 PM IST

men skeleton in faridabad
men skeleton in faridabad

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद की अरावली की पहाड़ियों में अंखिर इलाके के जंगलों में एक पेड़ से लटके नर कंकाल के मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नर कंकाल को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान में भिजवा दिया.

पुलिस के मुताबिक ये नर कंकाल फांसी का फंदा लगाकर पेड़ से लटका मिला और लगभग दो ढाई महीने पुराना प्रतीत होता है. मौके से मिले एक मोबाइल और कपड़ों से उसकी पहचान 22 वर्षीय दीपू सेन के रूप में हुई, जो हाल फिलहाल पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप के यहां पर नौकर था. जिसके बारे में उसके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है.

अरावली की पहाड़ियों में मिला नर कंकाल, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- नूंह के रिठठ गांव में हुई गैंगवॉर, चली गोली, एक की मौत

मृतक दीपू सेन को अंतिम बार देखने वाले सुभाष डाबरा की मानें तो वो गौशाला चलाते हैं और ये युवक अंतिम बार वहां पर देखा गया था. इसके परिजन उन्हीं की गौशाला पर काम करते हैं और ये युवक पूर्व कैबिनेट मंत्री महेंद्र प्रताप के यहां पर गाय भैंसों की देखभाल करता था, लेकिन 21 सितंबर के बाद से ये लापता था जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज कराई गई थी.

पुलिस की मानें तो पुलिस को लोगों ने सूचना दी थी कि एक युवक का शव जंगलों में पेड़ से लटका हुआ है. जिसके बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची पर जांच की तो एक मोबाइल मिला जिससे इसकी पहचान दीपू सेन के रूप में हुई. फिलहाल, जो भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details