हरियाणा

haryana

तिगांव में मुख्यमंत्री का दावा, कांग्रेसी विधायक ललित नागर को विकास के लिए दिए 5 करोड़

By

Published : Oct 12, 2019, 10:45 PM IST

मुख्यमंत्री ने कहा कि जहां-जहां जा रहा हूं, ऐसा लगता है बाकी पार्टी मैदान छोड़कर भाग गई है. इस दौरान सीएम ने दावा करते हुए कहा कि उन्होंने तिगांव की जनता के विकास के लिए यहां के मौजूदा विधायक ललित नागर को पांच करोड़ रुपये दिए हैं.

तिगांव की जनता से मुख्यमंत्री का दावा

फरीदाबादः विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने तिगांव विधानसभा के सेक्टर 30 में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम ने तिगांव से बीजेपी उम्मीदवार राजेश नागर के लिए वोटिंग अपील भी की. वहीं मौका मिलते ही कांग्रेस की सरकार पर जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री ने कहा कि जहां-जहां जा रहा हूं, ऐसा लगता है बाकी पार्टी मैदान छोड़कर भाग गई हैं. इस दौरान सीएम ने दावा करते हुए कहा कि उन्होंने तिगांव की जनता के विकास के लिए यहां के मौजूदा विधायक ललित नागर को पांच करोड़ रुपये दिए हैं.

ललित नागर को दिए 5 करोड़- सीएम
कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम ने कहा कि 48 साल की सरकारों से ज्यादा हमने 5 साल में काम किए हैं. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमने 90 विधानसभा में विकास करवाने के लिए हर विधायक को 5 करोड़ रुपये दिए हैं. मुख्यमंत्री ने कहा तिगांव के विकास के लिए हमने कांग्रेस विधायक ललित नागर को भी 5 करोड़ दिए. ललित नागर पर जुबानी हमला करते हुए उन्होंने कहा कि अगर विश्वास ना हो तो आप खुद ललित नागर से ये बात पूछ लें.

तिगांव की जनता से मुख्यमंत्री का दावा

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस पर बरसे सीएम मनोहर लाल, कहा- कमिशन एजेंटों, बिचौलियों और दलालों को करेंगे बाहर

कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा- सीएम
कांग्रेस के संकल्प पत्र पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि बेरोजगार युवाओं को 7 हजार देने की बात कर रही है, जबकि हम उन्हें हुनर दे रहे हैं. कांग्रेस मेनिफेस्टो में गरीब का मुफ्त इलाज पर कसा तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले ही इलाज फ्री है, तुम क्या दोगे. उन्होंने कांग्रेस के संकल्प पत्र को झूठ का पुलिंदा बताया है.

वहीं हर घर को गैस सिलेंडर को लेकर उन्होंने कहा कि आचार संहिता से कोई फर्क नहीं पड़ेगा, जिसके पास आज गैस सिलेंडर नहीं है वो उपायुक्त से जाकर ले लें. मुख्यमंत्री ने कहा कि जो अधिकारी सिलेंडर देने मना करे तो अभी तो कुछ नहीं कर सकता लेकिन 27 को दिवाली है, 28 को मैं ऐसे अधिकारियों का दिवाला निकाल दूंगा.

ये भी पढ़ेंः आदमपुर में 50 साल मर्दों का राज देखा, इस बार विरांगना को दें मौका: सीएम योगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details