हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 8, 2019, 3:14 PM IST

ETV Bharat / state

फरीदाबाद: कांग्रेस ने कराया दलित सम्मेलन का आयोजन, मनोहर सरकार को बताया दलित विरोधी

तिगांव विधानसभा में कांग्रेस विधायक ललित नागर ने दलित सम्मेलन का आयोजन किया. इस सम्मेलन के दौरान आरएसएस और बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

congress-mla uday bhan

फरीदाबाद: तिगांव विधानसभा में कांग्रेस विधायक ललित नागर ने दलित सम्मेलन का आयोजन किया. इस दौरान दलित समाज से संबंध रखने वाले होडल के विधायक उदय भान ने मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की.

'दलित समाज का हमेशा शोषण हुआ'

तिगांव विधानसभा से कांग्रेस के विधायक ललित नागर ने अपने जन्मदिवस के अवसर पर तिगांव विधानसभा के दलित समाज का सम्मेलन आयोजित किया. इस दौरान उदय भान ने कहा कि यह वह समाज है, जो हमेशा से शोषण का शिकार होता आ रहा है.

ललित नागर ने दलित सम्मेलन का किया आयोजन, क्लिक कर देखें वीडियो

आरएसएस पर साधा निशाना

उदय भान ने कहा कि आरएसएस एक सोची-समझी साजिश के तहत दलितों के हिस्से के आरक्षण को खत्म करना चाहती है और कहा कि सरकार दलितों के हक को खत्म करना चाहती है.

मनोहर सरकार को दलित विरोधी बताया

उन्होंने कहा कि हरियाणा में दलितों को फायदा पहुंचाने वाली योजनाओं को बंद किया जा रहा है. उन्होंने कहा कांग्रेस में गरीबों को जो 100-100 गज के प्लॉट दिए गए, मनोहर सरकार ने इस योजना को बंद कर दिया. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में जगह-जगह पर दलितों का अपमान किया जाता है लेकिन सरकार के द्वारा किसी प्रकार का कोई कदम नहीं उठाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details