हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबाद में युवक ने की आत्महत्या, पांच महीने पहले ही हुई थी शादी

फरीदाबाद की नेहरू कॉलोनी में रविवार को 21 वर्षीय युवक ने नशे की लत के चलते फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला (suicide in faridabad) समाप्त कर ली.

By

Published : Dec 12, 2021, 6:36 PM IST

suicide in faridabad
suicide in faridabad

फरीदाबाद: जिले की नेहरू कॉलोनी में रविवार को 21 वर्षीय शख्स ने घर में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त (suicide in faridabad) कर ली. परिजनों के मुताबिक युवक की अभी 5 महीने पहले ही शादी हुई थी. युवक नशे का आदी था. जिसके चलते उसने घटना को अंजाम दिया. फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है.

मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा पंकज नशे का आदी था. जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली है. मृतक के पिता के मुताबिक अभी 5 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी. उन्हें इस घटना के बारे में सुबह जानकारी मिली. जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें-Palwal Crime News: व्यक्ति की हत्या कर शव आल्हापुर फ्लाईओवर के नीचे फेंका, पुरानी रंजिश का है मामला

वहीं जांच अधिकारी देवेंद्र सिंह की मानें तो उन्हें जैसे इस घटना के बारे में सूचना मिली मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में रखकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद सिविल अस्पताल बादशाह खान की मोर्चरी में रखवा दिया. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. जांच अधिकारी के मुताबिक युवक नशे का आदी था जिसने नशे की लत के चलते घटना को अंजाम दिया.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details