हरियाणा

haryana

फरीदाबाद नगर निगम में शामिल न होने को लेकर गांव चंद्रावली में हुई महापंचायत

By

Published : Oct 4, 2020, 5:04 PM IST

फरीदाबाद के गांव चंद्रावली में एक महापंचायत का आयोजन किया गया, जिसमें 26 गांव के पंच, सरपंच और स्थानीय नेताओं ने हिस्सा लिया. इस महापंचायत में कई राजनीतिक दलों के पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

mahapanchayat held in village chandrawali for not join faridabad municipal corporation
फरीदाबाद नगर निगम में शामिल न होने को लेकर गांव चंद्रावली में हुई महापंचायत

फरीदाबाद: गांव चंद्रावली में रविवार को 26 गांव को बचाने की मुहिम में एक महापंचायत का आयोजन किया गया. जिसमें 26 गांव के पंच, सरपंच और अन्य जिलों के पंच, सरपंचों ने भाग लिया. साथ ही इस महापाचांयत में समाजवादी पार्टी, कांग्रेस सहित कई दलों के नेता भी मौजूद रहे. जिसमें सभी ने एकजुट होकर सभी गांव को नगर निगम में शामिल न किए जाने की बात कही.

महापंचायत में मौजूद सभी ने एक सुर में 26 गांव को किसी भी कीमत पर फरीदाबाद नगर निगम में शामिल ना किए जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि नगर निगम ने पहले जो गांव शामिल किए थे, उनका आज तक विकास नहीं हुआ है. वहां के वाशिंदे आज भी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं. ऐसे में नगर निगम को पहले उन गांव का विकास करना चाहिए. जिन्हें पहले शामिल किया गया है.

फरीदाबाद नगर निगम में शामिल न होने को लेकर गांव चंद्रावली में हुई महापंचायत

ये भी पढ़ें:-रोहतक में किसानों के लिए पराली बनी बड़ी समस्या, देखिए ये रिपोर्ट

महापंचायत के सदस्यों ने कहा कि खस्ताहाल नगर निगम पुराने गांव का विकास ना करके फरीदाबाद के नए 26 गांव को नगर निगम में शामिल करने की कोशिश कर रहा है. सभी ने कहा कि वो किसी भी कीमत पर फरीदाबाद नगर निगम की चाल को कामयाब नहीं होने देंगे, चाहे इसके लिए उनको कुछ भी करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details