हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 31, 2019, 12:41 PM IST

Updated : Apr 1, 2019, 5:03 PM IST

ETV Bharat / state

EXCLUSIVE: गुलाम नबी आजाद बोले- जनता सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है

फरीदाबाद में कांग्रेस की परिवर्तन बस यात्रा की शुरुआत सूरजकुंड चौक से की गई. इस मौके पर हरियाणा के प्रभारी गुलाम नबी आजाद, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर सहित तमाम बड़े कांग्रेस नेता मौजूद थे. इसी दौरान हमारे संवाददाता ने गुलाम नबी आजाद से की खास बातचीत.

कांग्रेस की परिवर्तन बस यात्रा का रविवार को समापन हो जाएगा

फरीदाबाद: ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने कहा कि उनकी यात्रा का समापन फरीदाबाद में होना है. 26 मार्च को परिवर्तन बस यात्रा शुरू की गई थी परिवर्तन बस यात्रा से लोगों को बताया गया है कि किस तरह से भारतीय जनता पार्टी ने देश में प्रदेश को लूटने का काम किया.

क्लिक कर देखें हरियाणा प्रभारी गुलाम नबी आजाद के साथ खास बातचीत.

उन्होंने कहा कि आज जनता भारतीय जनता पार्टी की चालबाजियों को समझ चुके हैं और आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को भारी बहुमत मिलने वाला है. गुलाम नबी आजाद ने कहा कि आज कांग्रेस के जो नेता एक मंच पर आए हैं वो सभी आगे चलकर भी एक मंच पर ही रहेंगे यात्रा में में कुलदीप कुलदीप बिश्नोई की अनुपस्थिति पर किसी नेता ने कोई जवाब नहीं दिया.

गुलाम नबी आजाद ने ईटीवी भारत से कहा जनता सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है और देश में प्रदेश में चाहे महिलाओं की सुरक्षा की बात हो, युवाओं की शिक्षा की बात हो, चाहे रोजगार की बात हो सभी मुद्दों पर सरकार विफल रही है. वीडियो पर क्लिक कर पूरी बातचीत सुनिए.

Last Updated : Apr 1, 2019, 5:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details