हरियाणा

haryana

हरियाणा में सरपंच के घर GST विभाग की बड़ी कार्रवाई, जानिए क्या है पूरा मामला

By

Published : Aug 7, 2021, 10:30 AM IST

Updated : Aug 7, 2021, 11:51 AM IST

नरहावली गांव के सरपंच विनोद भाटी के घर जीएसटी विभाग ने छापेमारी (Raid at Sarpanch Vinod Bhati house) की है. बता दें कि विनोद भाटी बल्लभगढ़ सरपंच एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं.

GST department Raid
GST department Raid

बल्लभगढ़: नरहावली गांव के सरपंच विनोद भाटी के घर जीएसटी विभाग ने छापेमारी (Raid at Sarpanch Vinod Bhati house) की है. बताया जा रहा है कि जीएसटी विभाग ने शनिवार सुबह-सुबह रेड मारी. घर के अंदर अधिकारी पड़ताल कर रहे हैं, वहीं घर के बाहर सुरक्षाकर्मी तैनात हैं. बता दें कि विनोद भाटी बल्लभगढ़ सरपंच एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं.

जीएसटी विभाग के अधिकारियों ने नरहावली गांव के सरपंच विनोद भाटी के ठिकानों पर शनिवार को रेड की. अधिकारियों ने बल्लभगढ़ शहर की यादव कॉलोनी स्थित निवास समेत शहर में दो जगहों पर छापेमारी की. विनोद भाटी प्रॉपर्टी के बड़े कारोबारी बताए जाते हैं और उन पर ऐसे आरोप हैं कि अपने कारोबार में उन्होंने जीएसटी चोरी की है. उसी को लेकर जीएसटी विभाग के अधिकारियों ने ये कार्रवाई की है.

नरहावली गांव के सरपंच विनोद भाटी के घर जीएसटी विभाग की रेड

ये भी पढ़ें- 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी मामला: गुरुग्राम के एंबियंस मॉल के मालिक राज गहलोत की होगी पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी

विनोद भाटी बल्लभगढ़ सरपंच एसोसिएशन के प्रधान भी हैं. वो प्रॉपर्टी के भी बड़े कारोबारी बताए जाते हैं. जीएसटी विभाग की टीम, पुलिस के साथ आज सुबह करीब 6 बजे उनके निवास पर पहुंची. जीएसटी विभाग की टीम ने टैक्स संबंधी कागजों की जांच की.

Last Updated : Aug 7, 2021, 11:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details