हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबादः नकली ड्रग इंस्पेक्टर गिरफ्तार

शनिवार को फरीदाबाद पुलिस ने एक फर्जी ड्रग इंस्पेक्टरों के गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरोह के पांच सदस्यों को सेक्टर तीन से काबू में लिया है.

By

Published : May 18, 2019, 7:49 PM IST

पुलिस चौकी

फरीदाबाद: शहर में ड्रग इंस्पेक्टर बनकर कार्रवाई करने के नाम पर मेडिकल स्टोरों से पैसा ऐंठने वाले 5 सदस्यीय नकली गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

क्लिक कर देखें वीडियो

बता दें कि इस गिरोह से सभी सदस्य अपने आप को चंडीगढ़ से ड्रग इंस्पेक्टर की टीम बताकर मेडिकल स्टोर को अपना निशाना बनाते थे. जिसका खुलासा सेक्टर-3 के ढिल्लों मेडिकल स्टोर के मालिक ने किया है.

बता दें कि कुछ दिन पहले गिरोह के सभी सदस्य सेक्टर-3 के ढिल्लों मेडिकल स्टोर पर पहुंचे और दवाईयों से संबंधित बात करने लगे और फिर कार्रवाई करने की धमकी देनी शुरू कर दी. इस गिरोह के साथ एक नकली पत्रकार ने भी पैसे की मांग की और साहब से मिलने की बात की.

जिस पर मेडिकल स्टोर मालिक को शक हुआ और उसने पुलिस को शिकायत कर दी. जिसके बाद पुलिस ने गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले के बारे में जांच अधिकारी ने बताया कि इस गिरोह के सदस्य चंडीगढ़ ड्रग ऑफिस से आने का हवाला देते थे और फिर इंस्पेक्टर बनकर मेडिकल स्टोर से पैसे एंठने का काम करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details