हरियाणा

haryana

फरीदाबाद की प्लास्टिक का दाना बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग

By

Published : Mar 16, 2020, 4:18 PM IST

फरीदाबाद ग्रेटर की प्लास्टिक की दाना बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि दमकल विभाग की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. पढ़ें पूरी खबर...

fire in plastic factory in faridabad
fire in plastic factory in faridabad

फरीदाबाद: सोमवार को ग्रेटर फरीदाबाद के काबरा गांव स्थित प्लास्टिक का दाना बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. जिसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई. आग इतनी भयंकर थी कि दमकल विभाग की 15 गाड़ियों ने आग को बुझाने का प्रयास किया. प्लास्टिक के दाने में लगी होने की वजह से आग पर काबू पाने में काफी समय लग गया.

दमकल विभाग ने आग पर पाया काबू

दमकल विभाग के सीनियर अधिकारी रामदत्त भारद्वाज का कहना है कि उन्हें आग लगने की सूचना मिली थी, जिस पर वे तुरंत मौके पर पहुंच गए और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया गया. करीब 15 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. फिलहाल दमकल विभाग आग लगने के कारणों की जांच कर रहा है.

फरीदाबाद की प्लास्टिक का दाना बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग

प्लास्टिक की आग अभी भी चिंगारियां के रूप में मौजूद है. जिस पर लगातार पानी डाला जा रहा है. आग किन कारणों से लगी अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. इस आग में पूरी फैक्ट्री जलकर स्वाह हो गई. गनीमत रही कि किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ. आग लगने के कारणों का अभी खुलासा हो नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़िए:CORONA से डरने की नहीं जागरुक होने की जरुरत-दुष्यंत चौटाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details