हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 12, 2021, 1:38 PM IST

ETV Bharat / state

नकली सोने की ईंट बेचकर लोगों को ठगने वाले गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, ऐसे कसा पुलिस ने शिकंजा

अगर आपको कोई कम पैसे में ज्यादा सोना देने की बात कह रहा है तो आपको सतर्क होने की जरूरत है, क्योंकि हाल में ही फरीदाबाद पुलिस ने ऐसे गिरोह (Gang Selling Fake Gold Bricks) के सदस्य को गिरफ्तार किया है, जो लोगों को नकली सोने की ईंट बेचकर उनसे ठगी करता था.

Gang Selling Fake Gold Bricks
Gang Selling Fake Gold Bricks

फरीदाबाद: पुलिस ने नकली सोने की ईंट बेचकर लोगों को ठगने वाले गिरोह (Gang Selling Fake Gold Bricks) के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 315 ग्राम सोने की नकली ईंट बरामद की है. पुलिस को दी शिकायत में बदरपुर इलाके के निवासी अनुज नाम के व्यक्ति ने बताया कि उसे कई दिनों से फोन आ रहे थे. जिसमें फोन करने वाला उनको सस्ते दामों में सोने की ईंट देने की बात कह रहा था.

अनुज ने इस मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी और पुलिस के द्वारा इस आरोपी को पकड़ने के लिए पूरी तरह से जाल बिछाया गया. अनुज ने नकली सोने की ईंट देने वाले आरोपी को बल्लभगढ़ मेट्रो स्टेशन पर बुलाया और वहीं पर पैसे देने की बात कही. जिसके बाद अनुज वहां पहुंचा. पीछे-पीछे पुलिस की टीम भी अनुज के साथ मौके पर पहुंची और आरोपी को दबोच लिया. पुलिस अब आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

ये भी पढ़ें- Constable Paper Leak: पुलिसकर्मी ने ही लीक करवाया था कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा पेपर, ऐसे रची थी साजिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details