हरियाणा

haryana

पुलिस पर हमला कर दो साथियों को छुड़ा ले गए बदमाश, कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने फिर पकड़ा

By

Published : Feb 2, 2020, 8:15 AM IST

Updated : Feb 2, 2020, 8:38 AM IST

गुरुग्राम में पुलिस पर हमला करने वालो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन हमलावरों ने पुलिस की गाड़ी पर हमला कर अपने दो बदमाश साथियों को छुड़ाया था. पुलिस ने कुछ ही घंटों बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

गुरुग्राम पुलिस पर हमला
गुरुग्राम पुलिस पर हमला

फरीदाबाद:गुरुग्राम पहाड़ी रोड पर पूरे फिल्मी अंदाज में 3 गाड़ियों में सवार 10 हमलावरों ने पुलिस की गाड़ी पर हमला कर दिया था. हमलावर पुलिस की गाड़ी में सवार 3 आरोपियों में से 2 आरोपियों को अपने साथ लेकर फरार हो गए थे.

पुलिस के डर से बेखौफ बदमाशों ने पुलिस पर उस वक्त हमला किया, जब गुरुग्राम पुलिस आरोपियों को फरीदाबाद कोर्ट में पेश करने के बाद वापस पहाड़ी रोड से गुरुग्राम ले जा रही थी.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

उसी वक्त पाली पुलिस चौकी के पास हनुमान मंदिर पर एक स्कॉर्पियो से आए बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी को घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. हमलावर पुलिस की गाड़ी में सवार तीन में से दो बदमाशों को लेकर फरार हो गए. इस दौरान हमलावरों अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी छोड़ दी. वहां मौजूद एक आमजन की गाड़ी लेकर भाग गए. जिस व्यक्ति की उन्होंने गाड़ी छीनी उसकी भी काफी चोट आई.

ये भी पढ़ें- नूंह नगरपालिका कार्यालय में लगी आग के मामले में आरोपी जफरुद्दीन गिरफ्तार

इस पूरे मामले में जानकारी देते हुए फरीदाबाद पुलिस आयुक्त केके राव ने बताया कि पुलिस ने तेजी दिखाते हुए सिकरोना पुलिस चौकी के पास आरोपियों को घेर लिया और मुठभेड़ के दौरान दो आरोपी और एक हमलावर को हिरासत में ले लिया है. इस मुठभेड़ में हमलावरों के पैरों में गोली लगी है.

पुलिस ने हमलावरों से 11 ऑटोमेटिक पिस्टल, 200 गोलियां और एक पंप गन भी बरामद की है. हमलावर हरियाणा और दिल्ली के मोस्ट वांटेड मुजरिम हैं, जो कि राजू दसोदि गैंग से तालुकात रखते हैं. जिन पर दर्जनभर से ज्यादा पुराने आपराधिक मामले दर्ज हैं और फिलहाल भी 50 से ज्यादा लोगों से फिरौती मांगने के मामले भी सामने आए हैं.

Last Updated : Feb 2, 2020, 8:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details