हरियाणा

haryana

Faridabad Crime News: चेक बाउंस मामले में कोर्ट में हाजिर ना होने पर आरोपी PO घोषित, फरीदाबाद पुलिस ने तमिलनाडु से किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Oct 10, 2023, 7:49 PM IST

Faridabad Crime News: फरीदाबाद में चेक बाउंस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को तमिलनाडु से गिरफ्तार किया है. फरीदाबाद में आरोपी ने एक कंपनी से 12 लाख रुपये का सामान लिया था. जिसके बाद उसने बिल चुकाने के लिए 3 चेक दिए थे जो बाउंस हो गए.

PO declared Accused arrested from Tamil Nadu
फरीदाबाद में चेक बाउंस आरोपी गिरप्तार

फरीदाबाद:हरियाणा के जिला फरीदाबाद में पुलिस ने चेक बाउंस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम जयराज है. आरोपी तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले के होसुर का रहने वाला है. आरोपी को पुलिस ने छापेमारी के दौरान तमिलनाडु के होसुर से गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:शर्मनाक! फरीदाबाद में बेरहम मां की करतूत आई सामने, झाड़ियों में मिली 5 दिन की मासूम बच्ची

सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी की फरीदाबाद में वाशिंग मशीन, मिक्सी और कूलर की मोटर बनाने की वर्कशॉप थी. जिसके लिए आरोपी ने सेक्टर-24 की एक कंपनी से करीब 12 लाख रुपये का मटेरियल खरीदा था. बिल चुकाने के लिए आरोपी ने 3 चेक दिए थे. चेक बाउंस होने पर आरोपी के खिलाफ थाना मुजेसर में कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज किया था. जिसमें आरोपी को साल 2019 में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था.

आरोपी ने करीब 3 लाख रुपये ही कंपनी को दिए थे. जिसके बाद आरोपी जमानत पर था. लेकिन कोर्ट में आरोपी गैरहाजिर चल रहा था. जिसके चलते कोर्ट ने आरोपी को पीओ घोषित कर दिया. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी ने मुख्य सिपाही दिनेश कुमार और अरशद खान की टीम बनाई थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ थाना मुजेसर 7 पीओ के मामले दर्ज हैं. आरोपी को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ें:Student Murder In Faridabad: फरीदाबाद में छात्र से मारपीट मामला, इलाज के दौरान युवक की मौत, परिजनों ने किया प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details