हरियाणा

haryana

फरीदाबादः कांग्रेस ने मनाया महात्मा गांधी का बलिदान दिवस, सैलजा ने बीजेपी पर बोला हमला

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी का बलिदान दिवस मनाया, कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा भी कार्यक्रम में शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा और दिल्ली विधानसभा चुनाव समेत कई मुद्दों पर बात की. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Jan 30, 2020, 1:44 PM IST

Published : Jan 30, 2020, 1:44 PM IST

Updated : Jan 30, 2020, 2:54 PM IST

Kumari Sailja
Kumari Sailja

फरीदाबादःशहर के सेक्टर-19 के अग्रवाल भवन में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का बलिदान दिवस मनाया गया. जिसमे कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने पहुंचकर महात्मा गांधी को पुष्प अर्पित किया.

बीजेपी पर कुमारी सैलजा का वार

इस दौरान कुमारी सैलजा ने भाजपा पर हल्ला बोलते हुए कहा कि भाजपा आज असली मुद्दों से हटाकर धर्म के नाम पर बांटने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों को कुछ मूल्यों पर एक होना चाहिए. भाजपा एकता की बात नहीं करती, ना ही विकास की बात करती है. आर्थिक संकट के ध्यान भटकाने की कोशिश हो रही है. कुमारी सैलजा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस इस चुनौती को स्वीकार करती है और हर जगह लोगों की लड़ाई लड़ेगी. कांग्रेस हर स्तर पर चाहे सदन हो, सड़क हो या लोगों के बीच जाकर उनके हकों की लड़ाई लड़ेगी.

फरीदाबादः कांग्रेस ने मनाया महात्मा गांधी का बलिदान दिवस, कुमारी सैलजा ने बीजेपी पर बोला हमला

दिल्ली चुनाव में राजनीति निचले स्तर पर आई - कुमारी सैलजा

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जल्द ही कांग्रेस संगठन के चुनाव होंगे. संगठन में ऐसे नेताओं को जगह मिलेगी, जो संगठन के लिए काम करेंगे. दिल्ली में हरियाणा के नेताओं की ड्यूटी लगी है और सभी प्रचार में लगे हैं.
दिल्ली में चुनाव के दौरान आ रहे बयानों पर बोलते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली में चुनाव के दौरान राजनीति निचले स्तर पर आ गई है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी विकास की बजाय प्रोपेगेंडा पर पैसा लगा रही है. धर्म और जाति के नाम पर देश को बांटा जा रहा है दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे धरना पर बोलते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि सरकार को कम से कम एक बार लोगों की बात सुननी चाहिए.

प्रदेश में जल्द गिरेगी सरकार - कुमारी सैलजा

हरियाणा में प्रदेश की सरकार जल्द गिरने वाली है. कुमारी सैलजा ने कहा कि सत्ता में आने से पहले भाजपा ने जो लोगों से जो वादे किए थे. उनमें से किसी भी वादे को पूरा नहीं किया, आंकड़े बता रहे हैं कि हरियाणा प्रदेश में महिलाओं पर किस तरह से अत्याचार हो रहे हैं और साथ ही दलितों पर किस तरह से अत्याचार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः- गुरुग्राम: साउथ हरियाणा में अवैध खनन टीम को मिली बड़ी कामयाबी, 250 वाहन किए जब्त

Last Updated : Jan 30, 2020, 2:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details