हरियाणा

haryana

फरीदाबाद को नव वर्ष में सौगात: बल्लभगढ़ एम्स से दिल्ली एम्स तक चलेगी सिटी बस, यहां जानिए किराया

By

Published : Jan 9, 2023, 5:22 PM IST

बल्लभगढ़ एम्स से दिल्ली एम्स अस्पताल के लिए सीधी बस सेवा (faridabad city bus service started) की शुरुआत की गई है. परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया. इस दौरान उन्होंने बस में टिकट लेकर यात्रा भी की.

faridabad city bus service started ballabhgarh aiims to delhi aiims
बल्लभगढ़ एम्स से दिल्ली एम्स तक चलेगी सिटी बस

बल्लभगढ़ एम्स से दिल्ली एम्स अस्पताल के लिए सीधी बस सेवा की शुरुआत.

फरीदाबाद: हरियाणा सरकार की ओर से शहर को नव वर्ष में नई सौगात दी है. इसके तहत बल्लभगढ़ एम्स ब्रांच से दिल्ली में एम्स अस्पताल तक (ballabhgarh aiims to delhi aiims) सीधी सिटी बस सेवा शुरू की गई. यह सिटी बस रोजाना सुबह 7 बजे बल्लभगढ़ से फरीदाबाद के जिला नागरिक बादशाह खान अस्पताल होते हुए सीधे दिल्ली एम्स पहुंचेगी. इस बस सेवा की शुरुआत सोमवार को परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा (minister moolchand sharma) ने की है. परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया, इसके साथ ही उन्होंने टिकट लेकर दिल्ली एम्स तक सफर भी किया.

इस दौरान परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा (transport minister moolchand sharma) ने कहा कि ​इलाज के लिए दिल्ली जाने वाले लोगों के लिए यह बस सेवा शुरू की गई है. अधिकांश लोगों के पास खुद का वाहन नहीं होता है, ऐसे में इस सिटी बस से लोगों को बड़ा फायदा होगा. उन्होंने कहा कि इस बस के जरिए केवल 50 रुपए में एम्स तक जाया जा सकेगा. इस दौरान मंत्री मूलचंद शर्मा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भी धन्यवाद दिया. वही बस में सवार यात्री बृजमोहन ने बताया कि बस की सुविधा मिलने से सभी को फायदा मिलेगा.

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया.

पढ़ें:हरियाणा में डेढ़ लाख कर्मचारियों को नहीं मिला वेतन, डाटा अपलोड न होने से कर्मचारियों की बढ़ी परेशानी

शहर से बड़ी संख्या में लोग रोजाना दिल्ली स्थित एम्स हॉस्पिटल में इलाज के लिए जाते हैं. कई बार उनका नंबर नहीं आ पाता है. ऐसे में वे अपना और परिवार का इलाज नहीं करवा पाते हैं. बस सुविधा मिलने से लोग समय पर पहुंचेंगे और बहुत ही कम किराए के साथ दिल्ली जाकर अपना इलाज करवा सकेंगे. यह बस सेवा फरीदाबाद के लोगों के लिए बड़ी सौगात है. वहीं दूसरी ओर जो मरीज जिला नागरिक बीके अस्पताल में अपना इलाज करवाने आते हैं और उन्हें डॉक्टर रेफर कर देते हैं, उन्हें भी इस बस का फायदा मिल सकेगा. (bus service started ballabhgarh aiims to delhi aiims)

पढ़ें:चंडीगढ़ में परिवार पहचान पत्र को लेकर सीएम मनोहर लाल ने की समीक्षा बैठक

ABOUT THE AUTHOR

...view details