हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबाद के पृथला में ईंट भट्ठे पर मिला मजदूर का शव

फरीदाबाद के पृथला में भट्ठे पर काम करने वाले मजदूर का शव मिला है. मृतक के परिजन आरोप लगा रहे हैं कि देर रात ही युवक की मौत हो गई थी, लेकिन भट्ठा मालिक ने उन्हें सुबह 6 बजे सूचना दी है.

By

Published : Apr 22, 2022, 5:30 PM IST

Updated : Apr 22, 2022, 6:28 PM IST

faridabad man murder
faridabad man murder

फरीदाबाद: पृथला के गांव पर पन्हेरा स्थित एक ईंट भट्ठा पर काम करने वाले मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक के शरीर पर किसी वाहन के चढ़ने के निशान हैं. फॉरेंसिक टीम और पुलिस इस मामले को लेकर जांच कर रही है. मृतक के परिजन आरोप लगा रहे हैं कि देर रात ही युवक की मौत हो गई थी, लेकिन भट्ठा मालिक ने उन्हें सुबह 6 बजे सूचना दी है. पूरी रात मृतक का शव भट्ठे पर ही पड़ा रहा.

मृतक व्यक्ति का नाम प्रेम है जो कि ईंट भट्ठे पर पिछले 6 महीने से काम कर रहा था. परिजनों की मानें तो उन्हें आज सुबह 6 बजे फोन आया था कि प्रेम की मौत हो गई है. वह मौके पर पहुंचे तो वहां पर प्रेम का शव पड़ा हुआ मिला. वहां पर कोई भी वाहन नहीं था. भट्ठा मालिक ने अपने वाहनों को भी 2 किलोमीटर दूर खड़ा कर रखा था. भट्ठा मालिक ने उन्हें रात में ही सूचना नहीं दी जबकि इसको अस्पताल भी ले जाया जा सकता था.

ये भी पढ़ें-पेड़ पर लटका मिला 2 दिन से गायब प्रेमी जोड़े का शव, एक गौत्र होने से नाराज थे परिजन

परजिनों का कहना है कि भट्ठा मालिक को रात से ही इस मामले का पता है. पुलिस को शिकायत दी है. वहीं पुलिस जांच अधिकारी का कहना है कि उन्हें सुबह 6:30 बजे सूचना मिली है और मौके पर जांच की जा रही है. शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया है.

Last Updated : Apr 22, 2022, 6:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details