हरियाणा

haryana

फरीदाबाद: रेलवे काउंटर पर टिकट कैंसिल और बुकिंग कराने उमड़ी भीड़, उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

By

Published : Jun 2, 2020, 2:27 PM IST

ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन के टिकट केंद्र पर नई टिकटों की बुकिंग और पुरानी टिकटों को कैंसिल कराने के लिए भारी भीड़ पहुंच रही है. इस दौरान काउंटर पर सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखा जा रहा है.

crowd at old faridabad railway ticket counter
रेलवे काउंटर पर टिकट कैंसिल और बुकिंग कराने उमड़ी भीड़

फरीदाबाद: ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर टिकट कैंसिल और बुक किए जा रहे हैं, लेकिन इस दौरान आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही टिकट काउंटर पर लोगों की भीड़ भी देखने को मिल रही है, जिस वजह से सरेआम सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ते देखी जा सकती है.

दरअसल,ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन के टिकट केंद्र पर नई टिकटों की बुकिंग और पुरानी टिकटों को कैंसिल करा कर अपनी राशि वापस लेने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. टिकट काउंटर पर सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान नहीं रखा जा रहा है. टिकट काउंट का के बाहर ना ही गोल घेरे बनाए गए हैं और ना ही लोग दूरी बनाकर खड़े हैं.

रेलवे काउंटर पर टिकट कैंसिल और बुकिंग कराने उमड़ी भीड़

ये भी पढ़िए:फरीदाबाद: प्रशासन की चेतावनी के बाद घरों से निकले लोग, सड़कों पर दौड़ी गाड़ियां

वहीं टिकट काउंटर पर पहुंचे लोगों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वो कई दिनों से काउंटर के चक्कर काट रहे हैं, बावजूद इसके उन्हें टिकटों का पैसा नहीं मिल रहा है.

लोगों ने बताया कि वो कई दिनों से यहां आ रहे हैं, लेकिन कर्मचारी उनकी नहीं सुन रहे हैं. उन्होंने बताया कि कई बार भीड़ होने की वजह से काम नहीं हो पा रहा है तो वहीं कई बार इंटरनेट सेवाएं ठप होने से काम रुक जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details