हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 19, 2022, 3:48 PM IST

ETV Bharat / state

ATM मशीन काटकर पैसा चोरी मामला: फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम को मिली सफलता, आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 की टीम ने एटीएम मशीन काट कर 15,88000 रुपये निकालने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है. ये मामला साल 2018 का है. क्राइम ब्रांच की टीम ने इस वारदात में शामिल दो अन्य आरोपी आशिफ और असरुफ को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. साकेत 2018 से बार-बार पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को चकमा दे रहा था. क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी साकेत से 18,000 रुपये बरामद किए हैं. वहीं, फिलहार आरोपी को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर... (theft incident in faridabad)

Faridabad Crime Branch team arrested accused in theft case
फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने एटीएम चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया.

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 की टीम ने एटीएम मशीन काट कर 15,88000 रुपये निकालने के मामले में सफलता मिली है. क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 प्रभारी सुरेन्द्र सिंह की टीम ने एक एटीएम मशीन काटकर पैसे निकालने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सोकत है. आरोपी नूंह जिले के सिकारपुर गांव का रहने वाला है. (money theft from ATM in Faridabad)

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने वर्ष 2018 में अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर फरीदाबाद के सोहना रोड पर एटीएम को रात के समय काट कर 15,88000 रुपये चोरी करने की थी. आरोपी के अन्य दो साथी आशिफ और असरुफ को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. आरोपी आसिफ से 4000 रुपये और आरोपी असरुफ से 2,10,000 रुपये बरामद किए जा चुके हैं. (Faridabad Crime Branch team arrested accused)

बता दें कि, आरोपी साकेत के साथी आशिफ और असरुफ जब पुलिस के हत्थे चढ़े उसके बाद से आरोपी साकेत लगातार अपनी लोकेशन बदलता रहता था. इस दौरान पुलिस और क्राइम ब्रांच अपने सूत्रों से आरोपी को पता लगाने का काम कर रहा था, लेकिन जैसे ही क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी के पास पहुंचती तो आरोपी साकेत पुलिस को चकमा देकर फिर निकल जाता था. इसी तरह से आरोपी 2018 से अभी तक क्राइम ब्रांच को चकमा दे रहा था.

इसी बीच क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि आरोपी साकेत लोग जिले में छुपा हुआ है, जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने आरोपी सोकत को पुलिस टीम ने नंहू से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. आरोपी से 18,000 रुपये नगद बरामद हुए हैं. आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है.

बता दें कि इन दिनों फरीदाबाद पुलिस विशेष अभियान चला रही है, जिसमें जो भी आरोपी का क्रिमिनल रिकॉर्ड है या किसी भी मामले में आरोपी फरार है उसको जल्द से जल्द पकड़ कर सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है. यही वजह है कि फरीदाबाद पुलिस और क्राइम ब्रांच दोनों मिलकर इस ऑपरेशन को बखूबी अंजाम दे रहे हैं. (theft incident in faridabad)

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने चोरी के आरोप में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details