हरियाणा

haryana

फरीदाबाद: कम समय में अमीर बनने के लालच बना नशा तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 20, 2021, 6:43 PM IST

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 पुलिस ने नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 4 किलो से ज्यादा का गांजा बरामद किया है.

Crime Branch Sector-17 faridabad Police
Crime Branch Sector-17 faridabad Police

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 ने सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर नशा तस्कर के आरोप में विजय को थाना सूरजकुंड के अधिकार क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान विजय निवासी गांव मेवला महाराजपुर थाना सूरजकुंड फरीदाबाद के रूप में हुई है.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो इस गांजा को छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर महंगे दामों में बेचने का काम करता है. आरोपी ने ये काम कम समय में अधिक पैसे कमाने के चक्कर में किया. आरोपी के मुताबिक वो गांजे को किसी अनजान व्यक्ति से खरीदता था.

ये भी पढ़ें- रोहतक: भोपाल की महिला खिलाड़ी की गला रेतकर हत्या, नहर से शव हुआ बरामद

क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 ने बताया कि आरोपी के खिलाफ गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को थाना सूरजकुंड के अधिकारी क्षेत्र से गांजा सहित गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ थाना सूरजकुंड में अवैध नशीले पदार्थ की तस्करी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 4 किलो 144 ग्राम गांजा बरामद किया है. क्राइम ब्रांच टीम ने बताया कि आरोपी नशे का आदी है. आरोपी को पेश अदालत कर न्यायिक हिसारत में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details