हरियाणा

haryana

वैलेंटाइन डे पर पार्क में बैठे पति पत्नी की पिटाई, गुस्साए लोगों ने बदमाशों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा

By

Published : Feb 14, 2023, 11:05 PM IST

वैलेंटाइन डे पर फरीदाबाद में पार्क में बैठे पति पत्नी की पिटाई का मामला सामने (couple beating case in Faridabad) आया है. दरअसल कुछ बदमाशों ने दंपति की पिटाई की है जिसके बाद गुस्साए लोगों ने उनको दौड़ा दौड़ा कर पीटा.

couple beating case in Faridabad
वैलेंटाइन डे पर पार्क में बैठे पति पत्नी की पिटाई

वैलेंटाइन डे पर पार्क में बैठे पति पत्नी की पिटाई

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में वैलेंटाइन डे की आड़ में फरीदाबाद के पांच नंबर इलाके में पार्क में बैठे दंपति की कुछ बदमाशों ने पिटाई कर दी. जिसके बाद पार्क में बैठे बाकि लोग इस झगड़े को देखकर एकत्र हो गये. पति पत्नी को पीटने आये बदमाशों को वहां मौजूद लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया. जिसके बाद बदमाश अपनी जान बचाकर भागते हुए नजर आए. ये वीडियो फरीदाबाद में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद फरीदाबाद पुलिस प्रवक्ता ने मीडिया से बात करते हुए बताया, कि वीडियो के वायरल होने के बाद ही उन्हें भी इस मामले की सूचना प्राप्त हुई है. उन्होंने बताया कि NIT इलाके में पार्क में बैठे पति पत्नी के साथ कुछ बदमाशों द्वारा पिटाई का ये मामला सामने आया है. उन्होंने कहा की पार्क में बैठना गलत बात नहीं है, सभी लोग स्वतंत्रता से कहीं भी आ जा सकते हैं. अगर गलत हरकत करते हुए कोई पाया जाता है तो भी कानून को हाथ में लेना गलत है.

ये भी पढ़ें:वैलेंटाइन डे का दूसरा रूप लव जिहाद- महंत मुनिराज

उन्होंने कहां की जिन लोगों ने मारपीट की है उन्होंने गलत किया है. पुलिस को पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है. लेकिन ऐसा करना और कानून हाथ में लेना कतई भी उचित नहीं है. यदि पुलिस को शिकायत मिलती है, तो दोषियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी और किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा. ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:Valentine Day 2023: मगरमच्छ और इंसान की दोस्ती, आवाज सुनते ही अपने 'आका' के पास पहुंच जाती है बसंती

ABOUT THE AUTHOR

...view details