हरियाणा

haryana

बल्लभगढ़ के बाजारों में लगे वैक्सीनेशन कैंप, खरीददारी करने आए लोगों को लगाई वैक्सीन

By

Published : Nov 28, 2021, 5:20 PM IST

कोरोना की तीसरी लहर और कोरोना के नए वेरिएंट के खतरे को देखते हुए फरीदाबाद जिले में स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना वैक्सीनेशन तेज कर दिया है. विभाग अब भीड़भाड़ वाले बाजारों में वैक्सीनेशन कैंप (corona vaccination in ballabhgarh) लगा रहा है.

corona vaccination in ballabhgarh
corona vaccination in ballabhgarh

फरीदाबाद: कोरोना वैक्सीनेशन तेज को लेकर अब स्वास्थ्य विभाग ने अपनी कमर कस ली है और नया प्रयोग करते हुए भीड़भाड़ वाले बाजारों में वैक्सीनेशन कैंप (corona vaccination in ballabhgarh) की शुरुआत कर दी गई है. सिविल सर्जन के आदेश पर डिप्टी सीएमओ एवं वैक्सीनेशन के नोडल अधिकारी डॉ. मानसिंह की देखरेख में बल्लभगढ़ मार्केट नंबर-1 स्थित मिलाप दवाखाना के पास आज से टीकाकरण की शुरुआत की गई. बाजार में आने जाने वाले लोग इस कैंप में वैक्सीनेशन करवा रहे हैं और इसे स्वास्थ्य विभाग की बड़ी पहल बता रहे हैं.

वहीं स्थानीय पुलिस भी इस मुहिम में सहयोग कर रही है. स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना की तीसरी लहर और कोरोना के नए वेरिएंट के खतरे को देखते हुए कोरोना वैक्सीनेशन तेज कर दिया है. इसी को लेकर बल्लमगढ़ की सबसे व्यस्तम मार्केट में नया प्रयोग करते हुए, इस अभियान की शुरुआत कर दी है. बल्लभगढ़ मार्केट नंबर-1 में पहला वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया. जिसमें खरीदारी करने आए लोगों ने बढ़-चढ़कर वैक्सीनेशन लगवाई और स्वास्थ्य विभाग की इस पहल की सराहना की.

ये भी पढ़ें-कोविड के नये स्वरूप 'ओमीक्रोन' से बचना है तो उठाएं ये 10 कदम, इन 5 उपायों से करें तौबा

डिप्टी सीएमओ एवं वैक्सीनेशन के नोडल अधिकारी डॉ. मानसिंह ने बताया कि अब स्वास्थ्य विभाग भीड़भाड़ वाले बाजारों में वैक्सीनेशन कैंप आयोजित कर रहा है ताकि जिन लोगों ने वैक्सीनेशन अभी तक नहीं ली है, उन्हें वैक्सीनेशन लगाई जा सके. उन्होंने कहा कि जो लोग खरीदारी करने बाजारों में आए हैं, उन्हें यहीं पर वैक्सीनेशन की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है.


हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat App

ABOUT THE AUTHOR

...view details