हरियाणा

haryana

By

Published : May 26, 2021, 4:49 PM IST

ETV Bharat / state

फरीदाबाद में सड़क पार कर रहे युवक को कार ने कुचला, दिल दहलाने वाला वीडियो आया सामने

फरीदाबाद से सड़क हादसे का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां सड़क पार कर रहे युवक को कार चालक ने कुचल दिया. इस हादसे की तस्वीरें मौके पर लगे सीसीटीवी कमैरे में कैद हो गई.

faridabad car accident cctv
faridabad car accident cctv

फरीदाबाद:बल्लभगढ़ मेन मार्केट में मंगलवार देर शाम को तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला. इस हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरें मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. ये हादसा तब हुआ जब बल्लभगढ़ के खट्टर चौक के पास से एक युवक सड़क पार कर ड्यूटी पर जा रहा था. तभी एक तेज रफ्तार वैगनआर कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी.

टक्कर लगने के बाद युवक सड़क पर उछलकर कार के आगे जा गिरा, लेकिन वैगनआर कार चालक उसे रौंदता हुआ निकल गया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

फरीदाबाद से सड़क हादसे का दिल दहलाने वाला वीडियो आया सामने

घटना मंगलवार देर शाम की है जब नारियाला गांव का रहने वाला रामू नाम का एक युवक सड़क पार कर ड्यूटी पर जा रहा था. तभी तेज रफ्तार में आई वैगनआर कार ने उसे टक्कर मार दी और उसे रौंदते हुए निकल गई. जिसकी तस्वीरें मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है. मृतक के भाई ने बताया कि रामू जब ड्यूटी पर जा रहा था तब ये हादसा हुआ. अभी कार चालक और कार के नंबर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

ये भी पढ़ें-90 साल की बुजुर्ग को पोते और बहू ने बेरहमी से पीटा, अस्पताल में भर्ती, पहले भी कर चुके हैं घर से बाहर

वहीं इस मामले में जब जांच अधिकारी भूपेंद्र से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल से उन्हें फोन द्वारा सूचना मिली थी कि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है. जिसके बाद सिविल अस्पताल पहुंचकर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान की मोर्चरी रखवा दिया था.

आज पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल एक सीसीटीवी पुलिस के हाथ लगी है, लेकिन उसमें कार का नंबर साफ नहीं दिखाई दे रहा, लेकिन पुलिस की तफ्तीश जारी है. जल्द ही आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-शादी का झांसा देकर शादीशुदा महिला से कई साल तक करता रहा रेप, धोखे से करवाया गर्भपात

ABOUT THE AUTHOR

...view details