हरियाणा

haryana

निकिता के परिजनों से मिले मंत्री मूलचंद शर्मा, बोले- बेटी को न्याय जरूर मिलेगा

By

Published : Oct 28, 2020, 5:08 PM IST

Updated : Oct 28, 2020, 5:38 PM IST

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा मृतका निकिता के घर परिवार को सात्वना देने पहुंचे और परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया. मंत्री ने कहा कि सरकार और प्रशासन निकिता के परिवार के साथ है और फरीदाबाद की इस बेटी को न्याय मिलकर रहेगा.

cabinet minister moolchand sharma visit nikita house in ballabhgarh
निकिता के परिजानों से मिले मंत्री मूलचंद शर्मा, बोले- बोटी को न्याय जरूर मिलेगा

फरीदाबाद:सुबह से ही पीडि़ता के घर पर सात्वना देने वालों की भीड़ लगी हुई है. पहले केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर पहुंचे और परिवार के लोगों को सात्वना दी. जिसके बाद हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा भी मृतका निकिता के परिवार से मिलने पहुंचे.

उन्होंने मृतका के परिवार को न्याय का भरोसा दिलाते हुए कहा कि फरीदाबाद की बेटी को न्याय मिलकर रहेगा और वे अपनी सरकार की तरफ से परिवार को भरोसा दिलाने आए हैं. वहीं परिवार के लोग भी सरकार में भरोसा दिखा रहें है. उन्होंने कहा कि एसआईटी इस पूरे मामले का पर्दाफाश करेगी.

बता दें कि निकिता के परिजन अब सरकार व प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहें हैं. पुलिस की तरफ से कार्रवाई करते हुए इस मामले के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. लेकिन परिवार अभी भी संतुष्ट नहीं है.

पीड़ित परिवार चाहता है जिस तरह से आरोपियों ने उनकी बेटी को गोली मारी ठीक उसी तरीके से आरोपी तोसीफ व रिहान को भी मौत की सजा दी जाए. परिवार चाहता है यदि इन आरोपियों एनकाउंटर नहीं हुआ तो अपने राजनैतिक रसूक के चलते ये लोग बच निकलेंगे. गौरतलब है कि इस घटना का मुख्य आरोपी तोसीफ नूंह से कांग्रेसी विधायक आफताब अहमद का भतीजा है.

ये भी पढ़ें-निकिता हत्याकांड: बल्लभगढ़ में फिर बलि चढ़ी एक बेटी, देखिए दिल दहला देने वाली पूरी वारदात

Last Updated : Oct 28, 2020, 5:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details