हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कृष्णपाल गुर्जर के आवास पर बीजेपी आलाकमान की बैठक

कृष्णपाल गुर्जर के आवास पर हुई इस बैठक में हरियाणा बीजेपी के मीडिया प्रभारी अनिल जैन ने कहा कि इस मीटिंग में उम्मीदवारों के नाम और आगामी लोकसभा चुनावों की रणनीतियों पर चर्चा की गई. उन्होंने कहा कि सुभाष बराला को उम्मीदवारों के नाम को अंतिम रूप देने का प्रभार दिया गया है.

By

Published : Mar 18, 2019, 9:19 PM IST

बीजेपी आलाकमान की बैठक

फरीदाबाद: फरीदाबाद में आज हरियाणा भाजपा चयन समिति की बैठक हुई. कृष्णपाल गुर्जर के आवास पर हुई इस बैठक में हरियाणा बीजेपी के मीडिया प्रभारी अनिल जैन ने कहा कि इस मीटिंग में उम्मीदवारों के नाम और आगामी लोकसभा चुनावों की रणनीतियों पर चर्चा की गई. उन्होंने कहा कि सुभाष बराला को उम्मीदवारों के नाम को अंतिम रूप देने का प्रभार दिया गया है.

इनेलो के साथ किसी भी गठबंधन की अफवाहों को खारिज करते हुए, अनिल जैन ने कहा कि बीजेपी सभी 10 सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और विजयी होगी. उन्होंने कहा कि योग्यता के आधार पर उम्मीदवारों के नाम फाइनल किए जा रहे हैं.

बीजेपी आलाकमान की बैठक

इस मौके पर मौजूद मनोहर पर्रिकर के निधन के बारे में बात करते हुए, कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि यह केवल भाजपा या गोवा के लिए ही नहीं, बल्कि पूरी राजनीति के लिए नुकसान दायक है. उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने 'वन रैंक-वन पेंशन' और उसके साथ व्यक्तिगत नुकसान के लिए भी काम किया है.

गौरतलब है कि इस बैठक में हरियाणा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला समेत, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, राज्यसभा सदस्य, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details