हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबाद के कौराली गांव पहुंचे बीजेपी विधायक राजेश नागर, बोले तिगांव में लगेगी विकास की झड़ी

तिगांव विधानसभा के भाजपा विधायक राजेश नागर कौराली गांव में जनता की समस्या सुनने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जनता से वादा किया कि तिगांव विधानसभा में विकास की झड़ी लगेगी.

By

Published : Dec 23, 2019, 4:33 PM IST

bjp mla rajesh nagar arrives at kaurali village in faridabad
फरीदाबाद के कौराली गांव पहुंचे भाजपा विधायक राजेश नागर

फरीदाबाद:तिगांव विधानसभा के भाजपा विधायक राजेश नागर कौराली गांव में जनता की समस्या सुनने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जनता से वादा किया कि तिगांव विधानसभा में विकास की झड़ी लगेगी.

तिगांव विधानसभा के गांवों में लगेगी विकास की झड़ी: राजेश नागर
उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अब तक तिगांव विधानसभा का दुर्भाग्य था कि सरकार किसी पार्टी की होती थी और विधायक दूसरी पार्टी का होता था. जिसकी वजह से तिगांव विधानसभा में विकास कार्य सही से नहीं हो पाता था. उन्होंने कहा कि अब सभी समस्याएं दूर हो गई हैं. जल्द ही तिगांव विधानसभा के सभी गांवों में विकास की झड़ी लगेगी.

फरीदाबाद के कौराली गांव पहुंचे भाजपा विधायक राजेश नागर

इसे भी पढ़ें: CAA पर बोले हुड्डा, 'ये महात्मा गांधी का देश, हिंसा की नहीं कोई जगह'

अगले महीने गांवों के विकास के लिए लाया जाएगा प्रस्ताव
गांव कौराली के लोगों की समस्याएं सुनने के बाद उन्होंने कहा कि अगले महीने जल्द ही मुख्यमंत्री को विधानसभा में बुलाकर सभी सरपंचों द्वारा एक प्रस्ताव पास कर गांवों के विकास के लिए मांग रखी जाएगी. जिसके बाद पूरी विधानसभा में किसी भी तरह के विकास कार्यों की कोई कमी नहीं रहेगी.

तिगांव विधानसभा में बसों की समस्या को लेकर विधायक राजेश नागर ने कहा कि अगले महीने सरकार 400 बसें खरीदने का प्रोग्राम बनाई है. उन्होंने कहा कि जल्द ही तिगांव विधानसभा में तीन से चार बसों का प्रबंध किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details