हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रूठों को मना लिया गया है, सब साथ हैं- अनिल जैन

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर बीजपी ने प्रचार तेज कर दिया है. बीजेपी प्रभारी अनिल जैन फरीदाबाद पहुंचे. यहां उन्होंने पीएम मोदी की रैलियों को लेकर जानकारी दी.

By

Published : Oct 7, 2019, 11:38 PM IST

BJP in-charge anil jain comment on rebel leader

फरीदाबाद: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. टिकट बंटवारे को लेकर सभी पार्टियों के कुछ नेता बागी हो गए थे. जिनमें से कुछ पार्टियों ने अपने रुठे नेताओं का मना लिया है. वहीं कुछ पार्टियों के नेताओं ने उन पार्टियों के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है.

टिकट बंटवारे के दौरान बीजेपी के कुछ नेताओं ने बीजेपी के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया था, जिनको पार्टी ने मनाना शुरु कर दिया. वहीं गुरुग्राम से बीजेपी विधायक रहे उमेश अग्रवाल की पत्नी ने निर्दलीय नामांकन भर दिया था, लेकिन पार्टी के समझाने पर उन्होंने नामांकन वापस ले लिया है. इस पर अनिल जैन ने कहा पहले टिकट न मिलने को लेकर रोष जरूर था लेकिन अब सब साथ हैं.

अनिल जैन का रूठे नेताओं पर बयान

पीएम मोदी की रैली
वहीं उन्होंने बताया कि हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में चार रैलियों को संबोधित करेंगे, जिसमें फरीदाबाद में 14 अक्टूबर को बल्लभगढ़-पृथला के बीच रैली होगी. रैली स्थल और समय को लेकर बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन और विधानसभा चुनाव प्रभारी नरेंद्र तोमर ने फरीदाबाद में कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों की बैठक बुलाई.

ये भी पढ़ें:-रोजगार, स्वास्थ्य और सुरक्षा पहली प्राथमिकता- नौक्षम चौधरी

हरियाणा की रैली में बॉलीवुड
इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी 15 तारीख को दादरी और कुरुक्षेत्र में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी की रैली 18 अक्टूबर को हिसार में होगी. पीएम मोदी के अलावा गृहमंत्री अमितशाह, राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित बीजेपी शासित राज्यों को मुख्यमंत्री रैलियां करेंगे. साथ ही फिल्म जगत से जुड़ी हस्तियां हेमामालिनी, सन्नी देओल सहित कई अभिनेता रैलियों को संबोधित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details