हरियाणा

haryana

बल्लभगढ़: त्योहारी सीजन को लेकर सजग हुआ प्रशासन, दुकानदारों के किए जाएंगे कोरोना टेस्ट

By

Published : Nov 5, 2020, 6:11 PM IST

बल्लभगढ़ प्रशासन ने दिवाली के त्योहार को देखते हुए सभी दुकानदारों और उनके यहां काम करने वाले लोगों के कोरोना टेस्ट कराने का आदेश दिया है. इसके लिए अलग से कोरोना कैंप भी लगाए जाएंगे.

ballabgarh district administration ordered shopkeepers to corona test
बल्लभगढ़ जिला प्रशासन ने दुकानदारों को दिए कोरोना टेस्ट कराने के आदेश

फरीदाबाद: त्योहारी सीजन को देखते हुए बल्लभगढ़ प्रशासन ने सभी दुकानदारों का कोरोना टेस्ट करने का फैसला लिया है. इसके लिए 6 और 7 नवंबर को बल्लभगढ़ के अलग-अलग स्थानों पर कैंप लगाए जाएंगे. साथ ही जिन दुकानों पर कर्मचारी काम करते हैं उनके भी टेस्ट होंगे और दुकानदार अपने कोरोना टेस्ट रिपोर्ट को दुकान पर लगाएंगे.

बता दें कि, एसडीएम अपराजिता और एसएमओ डॉक्टर मानसिंह ने दुकानदारों से सलाह मशवरा कर फैसला लिया है कि सभी दुकानदारों का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा. ताकि त्योहारी सीजन की भीड़ को देखते हुए कोरोनावायरस फैलने से रोका जा सके.

बल्लभगढ़ जिला प्रशासन ने दुकानदारों को दिए कोरोना टेस्ट कराने के आदेश

इस संबंध में बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल के एसएमओ डॉक्टर मान सिंह ने बताया कि दुकानदारों से भी इस मामले में बात हुई है और इसको लेकर बाजार में और चावला कॉलोनी में आगामी दो दिनों तक कोविड-19 की जांच की जाएगी. जिसमें सभी दुकानदार और उनके यहां काम करने वालों के टेस्ट किए जाएंगे. ताकि कोरोनावायरस को बढ़ने से रोका जा सके.

प्रशासन की ये पहल लोगों के स्वास्थ्य को देखते हुए बहुत जरूरी है. अगर प्रशासन सभी दुकानदारों और उस पर काम करने वाले कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराता है. दो इससे दुकान पर आने वाले ग्राहकों को बिना कोरोना डर से सामान खरीदने में सहूलियत होगी.

ये भी पढ़ें:जहरीली शराब पर आमने-सामने नेता प्रतिपक्ष और डिप्टी सीएम!

ABOUT THE AUTHOR

...view details