हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कांग्रेस में भले ही अंदर गुटबाजी हो, चुनाव के समय सभी एक होंगे- अवतार भड़ाना

पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना ने ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत की. बातचीत के दौरान उन्होंने जेजेपी और इनेलो पर हमला बोला है.

By

Published : Mar 17, 2019, 3:38 PM IST

र्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना

फरीदाबाद: पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना ने ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत की. इस दौरान हमारे संवाददाता ने लोकसभा चुनाव में टिकट को लेकर भी बात चीत की. वहीं उन्होंने जेजेपी और इनेलो पर भी हमला बोला है.


पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना ने कहा कि आज भले ही फरीदाबाद की लोकसभा सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवारों की संख्या ज्यादा हो, लेकिन हाईकमान जिसको टिकट देगी, उसी को साथ मिलकर जीत दर्ज कराई जाएगी. पार्टियों के बदलने पर उन्होंने कहा कि वह हर समय जनता की सेवा के लिए तैयार रहते हैं और जनता की सेवा के लिए ही उन्हें पार्टियां बदलनी पड़ती है.

र्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना


भड़ाना ने कहा कि कांग्रेस में भले ही अंदर गुटबाजी हो, लेकिन चुनाव के समय सभी एक होंगे. भड़ानाने कहा की फरीदाबाद की लोकसभा सीट पर कांग्रेस का मुकाबला सिर्फ भाजपा से है अन्य कोई भी पार्टी दल कांग्रेस की टक्कर में नहीं है. ईटीवी संवाददाता निजा भड़ाणा से 4 बार सांसद रहने के बाद भी केंद्र में कोई मंत्री पद ना मिलने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी मंत्री पद की चाहत नहीं रखी और ना वह कभी मंत्री पद चाहते थे.


पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की तरफ से लिखे गए पत्र, जिसमें इनेलो और भाजपा के गठबंधन के संकेत दिए गए हैं इस पर कहा कि आज प्रदेश में इनेलो का कोई जनाधार नहीं है. इनेलो चाहे किसी से भी गठबंधन करें कांग्रेस को इस से कोई फर्क नहीं पड़ेगा ना ही लोकसभा के चुनाव में इससे कोई बदलाव आएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details