हरियाणा

haryana

फरीदाबाद: दो प्रेमियों ने किया प्रेमिका का कत्ल, सूटकेस में भरकर शव को ठिकाने लगाया

By

Published : Jun 24, 2019, 3:04 PM IST

फरीदाबाद के सूरजकुण्ड की डेथ वैली में सूटकेस में एक युवती का शव बरामद हुआ है. जिसके बाद छानबीन कर रही पुलिस ने हत्या के आरोप में युवती के दो प्रेमियों सहित दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

फरीदाबाद: हाल ही में फरीदाबाद के सूरजकुण्ड के डेथ वैली में एक सूटकेस में एक युवती का शव मिला है. साथ ही पानी में भी एक युवक का तैरता हुआ शव भी मिला है. फरीदाबाद पुलिस का कहना है कि महिला को उसी के प्रेमी और एक्स प्रेमी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर गला दबाकर मारा है और शव को सूटकेस में बंद कर डेथ वैली में फेंक दिया.

क्लिक कर देखें वीडियो

आखिर दो प्रेमियों ने क्यों किया प्रेमिका का कत्ल?

सुरजीत और विमल दोनों मृतक मनीषा के प्रेमी थे. विमल मनीषा का पहला प्रेमी था. लेकिन कुछ दिन बाद रुपयों को लेकर विमल और मनीषा के बीच झगड़ा हो गया. जिसके बाद मनीषा और विमल की दोस्ती टूट गई. लेकिन इसी बीच मनीषा की दोस्ती सुरजीत से हो गई. जिसके बाद काफी समय तक दोनों का प्रेम प्रसंग चलता रहा. लेकिन इसी दौरान सुरजीत की शादी उसके परिजनों ने कहीं ओर तय कर दी.

जैसे ही मनीषा को सुरजीत की शादी कहीं ओर तय होने का पता चला मनीषा ने सुरजीत की शादी का विरोध करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं मनीषा ने अपने और सुरजीत के संबंधों के बारे में लड़की वालों के घर फोन कर सब कुछ बता दिया. जिसके बाद सुरजीत की शादी टूट गई.

मनीषा की पहले से ही विमल से पैसे को लेकर झगड़ा हो गया था और आए दिन विमल मनीषा से रुपये की मांग करता था. एक दिन विमल ने मनीषा के घर जाकर उसके माता-पिता को भी भला बुरा कहा. मनीषा के दोनों प्रेमियों ने साथ मिलकर उसे मारने की साजिश रची और अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पहले मनीषा का गला दबाया उसके बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके शव को बैग में डालकर ओल्ड सूरजकुंड स्थित डेथ वैली झील में फेंक आए.

पुलिस के मुताबिक मनीषा के हाथ पर लिखे नाम से ही पुलिस उसके परिजन तक पहुंच पाई और पूरे मामले का खुलासा हुआ. फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरी ओर पुलिस गिरफ्त में आने के बाद दोनों प्रेमियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details