हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 14, 2020, 3:02 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस की गिरफ्त में 50 हजार का इनामी बदमाश, पैरोल मिलने पर हो गया था फरार

9 साल से फरार इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी गुजरात-राजस्थान बॉर्डर पर जूते-चप्पल की दुकान कर रहा था. आरोपी पर दो हत्याओं का केस चल रहा है, जिसमें कोर्ट ने उसे उम्र कैद की सजा सुनाई है.

faridabad police custody
faridabad police custody

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच की टीम ने 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश रमेश उर्फ पप्पन को गिरफ्तार कर लिया है. पप्पन ने गुरुग्राम और फरीदाबाद में दो हत्याएं की थी. दो हत्याओं के मामले में अदालत ने इस बदमाश को उम्र कैद की सजा सुनाई थी लेकिन 2011 में जेल से पैरोल पर आने के बाद ये बदमाश फरार हो गया और राजस्थान में छिपकर रहने लगा.

वहीं उसने जूते और चप्पल बेचने की दुकान भी चलानी शुरू कर दी. पिछले 9 साल से पुलिस इनामी बदमाश की तलाश कर रही थी. फरीदाबाद क्राइम ब्रांच को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि 50 हजार का इनामी बदमाश रमेश राजस्थान-गुजरात बॉर्डर के पास जूते चप्पल बेचने की दुकान चला रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. अब उसको एक बार दोबारा जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है.

गुजरात-राजस्थान बॉर्डर पर बेचता था चप्पल

फरीदाबाद और गुरुग्राम में दो हत्याओं के मामले में उम्र कैद की सजा के बाद जेल से पैरोल पर आकर फरार हुए एक 50 हजार के इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच ने 9 साल बाद राजस्थान और गुजरात के बॉर्डर से गिरफ्तार किया है। 50 हजार् का इनामी बदमाश वहां जूते और चपल की दुकान चला रहा था.

ये भी पढ़ें-16 फरवरी को नई पार्टी की घोषणा कर सकते हैं अशोक तंवर !

क्राइम ब्रांच फरीदाबाद ने मुखबिर की सूचना पर राजस्थान से 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल की है. बदमाश को विभिन्न मामलों में उम्रकैद की सजा हो चुकी है और पैरोल पर आने के बाद वे फरार हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details